Rohit Sharma: तब गम, अब खुशी के आंसू: आज बहुत खुश होंगे द्रविड़, रोहित ने ले लिया उन आंसुओं का हिसाब,

Rohit Sharma: भारतीय टीम ने टी-20 वर्ल्ड कप 2024 (Indian Team T20 World Cup 2024) के सेमीफाइनल में भारत ने इंग्लैंड (IND vs ENG T20 World Cup 2024) को 68 रन से हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली है. तीसरी बार भारतीय टीम टी-20 वर्ल्ड कप के फाइनल में पहुंची है. इससे पहले भारत पहली बार 2007 के टी-20 वर्ल्ड कप में पहुंची थी तो वहीं 2014 के फाइनल में भी पहुंची थी. वैसे, 2014 के फाइनल में भारत को श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. लेकिन अब 2024 में भारतीय टीम खिताब जीतने की दहलीज पर है. बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप 2024 के सेमीफाइनल में भारत और इंग्लैंड की टीम का सामना हुआ जिसमें भारत को जीत मिली. वहीं, पिछले वर्ल्ड कप में भारत और इंग्लैंड के बीच भी सेमीफाइनल मैच हुआ था जिसमें अंग्रेजों ने बाजी मारी थी. भारत को 10 विकेट से हराया था. 

2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड ने भारत को 10 विकेट से हराया था, रोहित रोने लगे थे

2022 के टी-20 वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारत को इंग्लैंड को 10 विकेट से हराकर टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया था. उस समय भारत के कप्तान रोहित और कोच राहुल द्रविड़ ही थी. जब 2022 के सेमीफाइनल में भारत ने इंग्लैंड को हराया था तो रोहित शर्मा के आंखों से आंसू निकले थे तो वहीं, कोच राहुल द्रविड़ ने हिट मैन के कंधे पर हाथ रखकर उनकों सांत्वना दी थी. रोहित के रोते हुए वह तस्वीर आज भी फैन्स के जेहन में ताजा है. 

अब समय का पहिया घूमा, रोहित और राहुल ने अंग्रेजों से वसूला लगान

अब 2024 के सेमीफाइनल में एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें रोहित शर्मा रोते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं, विराट उनके कंधे पर हाथ रखकर उन्हें जीत की बधाई दे रहे हैं. वहीं, सेमीफाइनल मैच जीतने के बाद रोहित ने कोच राहुल द्रविड़ को गले से भी लगाया है. यानी रोहित और द्रविड़ ने उस शर्मनाक हार का बदला ले लिया है. दोनों ने मिलकर अंग्रेजों से लगान वसूल लिया है.  PTI