सलमान खान मौनी रॉय के साथ होस्ट करेंगे बिग बॉस सीजन 11, यह वीडियो करता है इशारा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान देश का सबसे चर्चित और विवादित रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस का सीजन 11 लेकर आने को तैयार हैं। शो के शुरू होने में अब महज 22 दिन शेष बचे हैं और इसी बीच मेकर्स की ओर से शो का एक और टीजर वीडियो रिलीज कर दिया गया है। इस टीजर वीडियो में कुछ ऐसा है जो आपको बाकी वीडियोज में देखने को नहीं मिला। “बिग बॉस सीजन 11, पड़ौसी आ रहे हैं बजाने 12” की थीम के साथ इस बार वापसी करने जा रहे इस शो के नए टीजर में आपको एक्ट्रेस मौनी रॉय भी नजर आएंगी। हम मौनी को इससे पहले शो के सेट पर सलमान खान के साथ देख चुके हैं। हालांकि तब वह शो का हिस्सा नहीं थीं, इस बार उन्हें इस प्रोमो में लेना कई बातों की तरफ इशारा करता है लेकिन क्या वह इस बार शो का हिस्सा होंगी या वह सलमान के साथ इस शो को होस्ट करेंगी इस बारे में अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी।

इस नए टीजर वीडियो में दिखाया गया है कि सलमान अपने घर में सोफा पर बैठे क्रिकेट मैच इंजॉय कर रहे हैं, तभी उनका एक पड़ौसी उनके घर में आकर क्रिकेट मैच देखने देने के लिए उनसे रिक्वेस्ट करता है। जैसे ही सलमान उसे हां कहते हैं उस लड़के के ढेर सारे दोस्त भी उसके साथ सलमान के घर में घुस आते हैं। इसी बीच एक बार फिर से दरवाजे पर आहट होती है, सलमान जब गेट खोलते हैं तो इस बार मौनी दरवाजे पर खड़ी होती हैं। वह सलमान से पूछती हैं कि क्या मैं आपके घर में बैठ कर क्रिकेट मैच देख सकती हूं। इस पर सलमान कहते हैं कि क्यों नहीं, आपके लिए तो बालकनी सीट खाली है।

शो के पहले प्रोमो वीडियो में सलमान के साथ एक्टर जैनेंद्र प्रताप की बेटी नजर आई थीं। उनका नाम अदिति है। जेनेंद्र कोहराम, दयावान और दीवाना मुझ सा नहीं जैसी फिल्मों में काम किया है। अदिती सिंह ने तेलुगू की रोमांटिक कॉमेडी फिल्म गुप्पेडांथा प्रेमा का हिस्सा रही हैं। इसके अलावा उन्होंने पाकिस्तानी फिल्म वजूद में भी काम किया है जिसे कि एक्टर और डायरेक्टर जावेद शेख ने डायरेक्ट किया था। अदिती एक ट्रेन्ड कत्थक डांसर हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *