बिग बॉस 11ः ‘वीकेंड का वार’ में पहला निशाना बने प्रियंक, हो सकते हैं घर से बाहर

बिग बॉस सीजन 11 के पहले वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान ने तकरीबन सभी उन कंटेस्टेंट्स की क्लास लगाई जिनका घर के भीतर बर्ताव अनुचित था। लेकिन इस सब के बीच सबसे ज्यादा खामियाजा भुगतना पड़ा प्रियंक को। ऐसा इसलिए क्योंकि शिल्पा और विकास के झगड़े के बीच में आकर विकास का सपोर्ट करना सलमान को अच्छा नहीं लगा। इस बात पर सलमान इस कदर भड़क गए कि उन्होंने प्रियंक को शो से बाहर करने तक की धमकी दे डाली।

सलमान ने कहा कि विकास और शिल्पा के बीच झगड़ा था और विकास उस बीच गुस्से में आ गया यह तो समझ आता है। लेकिन इस बीच प्रियंक का उसमें साथ देना गलत था। सलमान खान ने असल में हिना खान, विकास गुप्ता और आकाश ददलानी को कहा कि वह रात में हुए घमासान को एक बार फिर से इनैक्ट करके बताए। सभी ने जब सलमान के सामने साफ सुधरे शब्दों में बात करने की कोशिश की तो सलमान ने कहा कि इस तरह नहीं जैसे आप लोग गालियां देकर बात कर रहे थे, वैसे बात करिए।

सलमान के सामने जब सभी ने गालियां देने से मना कर दिया तब सलमान ने कहा कि उस वक्त ऐसा कैसे कर रहे थे। हालांकि गाज सभी पर गिरी लेकिन सबसे ज्यादा निशाने पर प्रियंक ही रहे और बहुत संभव है कि अगले एपिसोड में प्रियंक को घर से बाहर भी जाना पड़े। तो अब देखना यह होगा कि क्या प्रियंक घर में रहते हैं या पहले एलिमिनेशन में बाहर हो जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *