Sanju New Song: नशे की कैद में ‘संजू’ को मां ‘नरगिस’ बनीं मनीषा कोइराला दे रही हैं सीख- ‘कर हर मैदान फतेह’

राजकुमार हिरानी की अपकमिंग फिल्म ‘संजू’ का एक और गाना सामने आ चुका है। ‘कर हर मैदान फतेह’ गाना संजय दत्त के जीवन में आए अहम मोड़ पर फीचर्ड है। गाने में संजय दत्त की मां नरगिस की भूमिका निभाने वाली मनीषा कोइराल भी नजर आ रही हैं। गाने में मनीषा मां नरगिस बनकर संजू बने रणबीर को रास्ता दिखा रही हैं। साथ ही सीख दे रही हैं- कर हर मैदान फतेह। इस गाने को सुखविंदर सिहं ने अपनी आवाज दी है। वहीं श्रेया घोषाल ने गाने में सुखविंदर का साथ दिया है।

‘कर हर मैदान फतेह’ में रणबीर और मनीषा के अलावा परेश रावल, सोनम कपूर, दीया मिर्जा, अनुष्का शर्मा बी नजर आ रहे हैं। गाने में एक जगह तब्बू भी नजर आती हैं। संजू के इस गाने में रणबीर कपूर काफी जम रहे हैं। संजय दत्त की बायोपिक के इस गाने में संजय की जिंदगी का एक अहम मोड़ दर्शाया गया है जिस वक्त वह ड्रग्स की चपेट में आ गए थे। गाने में एक आशा और भरोसे की महक है जो ‘संजू’ के इर्द-गिर्द किसी न किसी रूप में घूमती दिखाई गई है। गाने में रणबीर ने पावरफुल परफॉर्मेंस दिया है। रणबीर कपूर ने इस किरदार को निभाने में काफी मेहनत की है। रणबीर की वह मेहनत स्क्रीन पर इस गाने के माध्यम से दिखाई दे रही है।

बता दें, इससे पहले रणबीर की इस मोस्ट अवेटेड अपकमिंग फिल्म का गाना ‘बढ़िया’ सामने आया था। गाने में सोनम कपूर और रणबीर कपूर चुलबुले अंदाज में बढ़िया-बढ़िया गाना गाते नजर आ रहे हैं। राजुकमार हिरानी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘संजू’ 29 जून को सिनेमाघरों में आ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *