‘Secret Superstar’ Box Office Collection Day 1: ‘दंगल’ गर्ल जायरा वसीम की नई फिल्म की ठंडी शुरुआत

Secret Superstar Movie collection: आमिर खान और जायरा वसीम स्टारर फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ दिवाली के खास मौके पर यानी 19 अक्टूबर को रिलीज की गई। फिल्म को लेकर फैंस की कई उम्मीदें थी। वहीं फिल्म के कलेक्शन को लेकर भी अनुमान लगाया जा रहा था कि ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में 4 करोड़ रुपए के साथ अपना खाता खोल सकती है। लेकिन अपने पहले दिन फिल्म काफी स्लो रही। इससे पहले आमिर के प्रोडक्शन की फिल्म ‘तारे जमीं पर’ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था। फिल्म अपने पहले दिन काफी हलकी गति से चली लेकिन बाद में दिन बीतते के साथ ही ‘तारे जमीं पर’ ने बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा कलेक्शन किया। वहीं फिल्म सुपरहिट साबित हुई।

ट्रेड एनेलिस्ट गिरीश जौहर ने अपने ट्विटर के जरिए कहा था कि दिवाली वीकेंड में रिलीज होने वाली इस फिल्म को 1100 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म मेट्रो सिटी को टारगेट कर रही है। बता दें, अब मुकाबले में ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ के अपोजिट फिल्म ‘गोलमाल रिटर्न’उतर चुकी है। दिवाली का मौका है तो दर्शक एंज्वॉयमेंट के लिए सिनेमाघरों की तरफ रुख जरूर करेंगे लेकिन इसके चलते दर्शक बंटने को लेकर फिल्म के कलेक्शन पर प्रभाव पड़ सकता है।

गिरीश ने अपन ने एक ट्वीट में लिखा था आमिर की ये फिल्म आपने शुरुआती दिन में 4 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। वह कहते हैं, ‘मुझे लगता है कि सीक्रेट सुपरस्टार 4 करोड़ के आसपास पहले दिन कमा लेगी। वहीं दूसरे दिन फिल्म 50-से-60 प्रतिशत ज्यादा कमाई कर सकती है।‘ गिरीश आगे कहते हैं, ‘इस फिल्म का कंटेंट काफी स्ट्रॉन्ग है। पहले दिन ही फिल्म दर्शकों को ज्यादा से ज्यादा सिनेमाघरों की तरफ खींचने में कामयाब रह सकती है।’

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *