राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज फरार आरोपित बीजेपी नेता के साथ घूमता दिखा, संसद भवन को बॉम्ब से उड़ाने की दी थी धमकी

राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज फरार आरोपी बीजेपी नेता के साथ घूमता देखा गया है। बता दें कि बरेली के इस क्षत्रीय नेता ने ऐलान किया था  कि अगर पद्मावत देश में रिलीज़ हुई तो वह संसद भवन को बॉम्ब से उड़ा देगा। इसके साथ ही इसने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह की हत्या करने का भी ऐलान किया था। इसके इस ऐलान के बाद पुलिस में राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज हुआ था। मुकदमा दर्ज होने के बाद से ही ये फरार चल रहा है। अब ये फरार आरोपी बीजेपी नेता के साथ घूमता दिखा है। इस फरार आरोपी का नाम भुवनेश्वर सिंह है। ये अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का उत्तर प्रदेश का अध्यक्ष है। इस शख्स ने दीपिका पादुकोण को जिंदा जलाने वाले को 1 करोड़ के इनाम की भी घोषणा की थी। इस तरह से खुलेआम धमकी देने वाले भुवनेश्वर सिंह का वीडियो वायरल होने के बाद बरेली पुलिस ने स्वसंज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज किया था। भुवनेश्वर सिंह पर तमाम धाराओं के साथ देशद्रोह का केस भी बनाया गया है।

बीजेपी नेता आदेश प्रताप सिंह से जब मीडिया ने इस बाबत जवाब मांगा तो उन्होंने कहा कि वह छुट्टी पर चल रहे हैं। छुट्टियों में वह अपने परिवार के साथ घूमने गए थे। इसी दौरान भगोड़ा भुवनेश्वर उनसे मिला था। बीजेपी नेता ने कहा कि मैं फेसबुक पर पोस्ट की गई उन तस्वीरों को डिलीट कर रहा हूं जिसमें वह मेरे साथ दिख रहा है।

बरेली के एसएसपी जोगेंद्र सिंह ने मीडिया को बताया कि हम लोग भगोड़े भुवनेश्वर को ट्रेस कर रहे हैं। एसएसपी ने ये भी कहा कि हम लोग बीजेपी नेता से भी इस बाबत पूछताछ करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *