Video: दिव्यांगों के कार्यक्रम में मंत्री जी से बतानी चाही समस्या तो मारने दौड़ पड़े बीजेपी नेता, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता की गुंडई का मामला सामने आया है। दिव्यांगों के कार्यक्रम में एक शख्स ने मंत्री से समस्या बतानी चाही। लेकिन उसे मुलाकात ही नहीं करने दी गई। उल्टा, बीजेपी का नेता उस पर आगबबूला हो उठा। भड़के हुए नेता ने उसे सबके सामने थप्पड़ दिखाया और धमकाया। घटना के दौरान पुलिस भी मौजूद थी, जिसने बीच-बचाव का प्रयास किया। वहीं, कुछ लोगों ने इस पूरे वाकये को फोन में रिकॉर्ड कर लिया था। मामले का वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया और टीवी चैनलों के जरिए सामने आया है।

यह मामला मध्य प्रदेश के सतना जिले का है। रिपोर्ट्स के अनुसार, मंगलवार (तीन जुलाई) को यहां दिव्यांगों के लिए कार्यक्रम हुआ था। आयोजन में कैबिनेट मंत्री को मुख्य अतिथि के रूप में बुलाया गया था। कार्यक्रमस्थल पर लोगों की भारी भीड़ जुटी थी, जिसमें राजेश्वर सिंह भी थे।

वह मंत्री से मिलकर अपनी समस्या साझा करना चाह रहे थे। आरोप है कि उस दौरान उन्हें बीजेपी युवा मोर्चा के नेता राजू सिंह ने मंत्री से मिलने नहीं दिया। शिकायत करने पर उल्टा वह उन्हें मारने पर उतारू हो आया। हुआ यूं कि जब पीड़ित को मंत्री से मिलने न दिया गया, तो वह मीडिया के सामने अपना दुखड़ा सुना रहे थे।

कार्यक्रमस्थल के बाहर उसे शिकायत करते बीजेपी नेता ने देख लिया। पीड़ित तब कह रहे थे, “हमारे यहां बिजली नहीं आती है। 67 साल हो गए हैं। घर नहीं है। एक कमरा है- मां-बाप रहते हैं। हम लड़के-बच्चे लेकर सतना में किराए पर रहते हैं। पढ़ाते हैं उन्हें।”

वह आगे बोले, “मंत्री से नेताओं ने मिलने नहीं दिया। हमारी नहीं सुनी गई, तो आत्महत्या कर लूंगा। प्रशासन उसका जिम्मेदार होगा। आज ड्यूटी नहीं गया, 500 रुपए का नुकसान किया। मंत्री जी से बोलो तो अपने आदमियों से मुंह बंद करा देते हैं।”

फिर क्या था, राजू सिंह इसी पर झल्ला हुए उनकी ओर बढ़ा और थप्पड़ दिखाने लगा। अच्छी बात रही कि पुलिस ने फौरन उसे पीछे हटाया। पीड़ित इस दौरान बोला, “हाथ नहीं लगाना। प्रजातंत्र है। वोट मांगने आए तो हाथ काट दूंगा।” देखिए क्या हुआ था घटना के दौरान-

मध्य प्रेदश: दिव्यांगों के आयोजन में शिकायतकर्ता को मारने दौड़ा बीजेपी नेता LIVE | #NewsTak

मध्य प्रेदश: दिव्यांगों के आयोजन में शिकायतकर्ता को मारने दौड़ा बीजेपी नेता LIVE | #NewsTak

Posted by News Tak on Tuesday, July 3, 2018

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *