जब फैन्स की वजह से शक्ति कपूर को कर दिया गया होटल से बाहर

बॉलीवुड फिल्मों के मामले में पर्दे के आगे की कहानी जितनी दिलचस्प होती है, कई बार उससे ज्यादा दिलचस्प होती है पर्दे के पीछे की कहानी। आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा बताने जा रहे हैं जब बॉलीवुड एक्टर शक्ति कपूर को उन्हीं के फैन्स की वजह से होटल से बाहर करना पड़ा। शक्ति कपूर नीरज सहाय के निर्देशन में बनी फिल्म “ओल्ड इज गोल्ड” की शूटिंग कर रहे थे। शक्ति मैरिएट रिजॉर्ट में ठहरे हुए थे तो शूटिंग के बाद वह होटल चले गए। शाम को मूड को रिलैक्स करने के लिए वह होटल के रेस्त्रां में गए और जब वह ड्रिंक कर ही रहे थे तभी वहां पर उनके फैन्स आ धमके।

शक्ति कपूर ने अपने फैन्स के साथ बातें कीं और उनके साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं। इन सब चीजों के बीच कुछ ऐसा था जिसे शक्ति नजरअंदाज कर गए थे। फैन्स के चले जाने के बाद शक्ति ने वापस अपने कमरे में जाकर रिलैक्स करने का सोचा और बार टेंडर से बिल मांगा। जब उन्होंने बिल देखा तो वह बुरी तरह चौंक पड़े। हुआ असल में यह था कि उनके बिल में उनसे मिलने आए सभी फैन्स का हिसाब भी जोड़ दिया गया था। यह बात उन्होंने जाकर होटल के मैनेजर को बताई तो दोनों में बहस छिड़ गई। होटल का मैनेजर इस बात को मानने के लिए तैयार नहीं था कि बिल में उनके फैन्स द्वारा खाए गए खाने का बिल जोड़ा जाना गलत है।

गरमा-गरमी के बाद मामला इस हद तक बढ़ गया कि पुलिस को बुलाना पड़ा। पुलिस ने आकर मामले को निपटाने की कोशिश की लेकिन शक्ति कपूर का माथा ठंडा ही नहीं हो रहा था। तो आखिरकार हुआ यह कि शक्ति कपूर को आधी रात को वह होटल छोड़ना पड़ा और वह मैरिेएट रिजॉर्ट को छोड़ कर एक दूसरे होटल में शिफ्ट हो गए। बता दें कि फिल्म ओल्ड इज गोल्ड में शक्ति कपूर के अलावा कादर खान, असरानी भी अहम भूमिका में थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *