शमा सिकंदर ने शेयर कीं सिडनी में अपनी छुट्टियां मनाती तस्‍वीरें पर कैप्शन पर हो गया विवाद

टीवी स्टार और वेब सीरीज से अपनी अलग पहचान बनाने वाली शमा शिकंदर एक बार फिर ट्रेंडिंग में हैं। इस बार उनका सुर्खियों में होने के कारण है उनकी तस्वीरें और तस्वीरों के साथ दिया गया उनका कैप्शन। शमा इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में छुट्टियों के मजे ले रही हैं। नए साल का जश्न बनाने सिडनी पहुंची शमा ने अपनी कुछ पिक्चर्स इंस्टाग्राम पर भी शेयर की। सफेद रंग की बिकनी में नजर आ रही शमा ने जो कैप्शन अपनी पिक्चर के साथ शेयर किया है उसे पढ़कर इंस्टाग्राम पर कई यूजर्स भड़क गए। आगे के स्लाइड्स में देखिए शमा की पिक्चर्स और वो कैप्शन जिसे लेकर सोशल मीडिया पर हो गया विवाद… (सभी पिक्चर्स- इंस्टाग्राम)

 

शमा ने इंस्टाग्राम पर पिक्चर शेयर करते हुए लिखा कि बिना कर्व्स वाली महिला बिना पॉकेट के जींस की तरह होती है जिसके साथ पता ही नहीं चलता है कि हाथ कहां रखना है। उनके ये कैप्शन कुछ यूजर्स को पसंद नहीं आया और उन्होंने शमा की पिक्चर पर अपना खुलकर विरोध दर्ज कराया

 

एक यूजर्स ने शमा के कैप्शन का विरोध करते हुए लिखा कि महिला कोई जींस नहीं है। किसी प्रासंगिक चीज के साथ तुलना करो। एक दूसरे यूजर्स ने लिखा है कि बिना जेब की जींस भी जींस ही कहलाती है।

 

एक दूसरे यूजर्स अंगद ने लिखा है कि महिलाएं सड़क की तरह हैं। जितने ज्यादा कर्व्स, उतनी ही खतरनाक। एक और यूजर्स ने लिखा है कि ये कुछ महिलाओं के लिए बेहद आपत्तिजनक हैं। फेमिनिस्ट कहां गईं।

 

38 साल की शमा कई टीवी सीरियल्स और फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में वेब सीरीज माया में बोल्ड सीन देकर भी वो सुर्खियों में आ गईं थी।

 

शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *