भागोरा घोषित विजय माल्या नही भूले किंगफिशर कैलेंडर 2018, ट्विट किया शूटिंग का वीडियो, आप भी देखें

अदालतों द्वारा भगोड़ा घोषित होने के बावजूद शराब व्यापारी विजय माल्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर किंगफिशर कैलेंडर 2018 के शूट की वीडियो को शेयर किया है। किंगफिशर कैलेंडर हमेशा से चर्चा में रहा है। किंगफिशर के कैलेंडर पर आने का सपना हर मॉडल का रहता है। इसकी वजह ये भी है कि कैलेंडर पर आने के बाद रातों-रात उनकी किस्म्त बदल जाती है और लोग उन्हें पहचानने लगते हैं। अक्सर लोग सोचा करते थे कि किंगफिशर के इस कैलेंडर की शूटिंग किस तरह होती है। वहीं अब विजय माल्या ने खुद शूट के वीडियो को सबके सामने ला दिया है।

विजय माल्या ने अपने ट्विटर अकाउंट पर 16 जनवरी को कुछ वीडियो शेयर किए हैं जिनमें कैलेंडर के लिए मॉडल्स पोज देती नजर आ रही हैं। इन मेकिंग वीडियो में किंगफिशर के कैलेंडर को शूट करने वाले फेमस फोटोग्राफर अतुल कासबेकर कैमरा हाथ में थामे नजर आ रहे हैं। वीडियो में मॉडल कभी पानी के बीच तो कभी समुद्र के किनारे पोज देती दिख रही हैं। इन वीडियो में प्रियंका मुडले, मिताली रैनौरे और प्रियंका करुनाकरन मॉडलिंग करती दिख रही हैं।

 

 

 

शेयर किए गए इन वीडियो में मॉडल्स बेहद खूबसूरत बिकिनी में पोज देती दिख रही हैं। ये शूट क्रोएशिया में किया गया है। इसमें मिताली बताती है कि किंगफिशर कैलेंडर गर्ल बनने के लिए अच्छे पोज, कॉन्फिडेंस, एटीट्यूड और अच्छी फिजीक जरूरत होती है। बता दें विजय माल्या अपनी लाइफस्टाइल के लिए काफी फेमस हैं। वह किंगफिशर कैलेंडर को लेकर भी काफी चर्चा में रहे हैं। वह किंगफिशर कैलेंडर को मॉडल लॉन्चिंग प्लेटफॉर्म के रूप में देखते हैं। इससे पहले बॉलीवुड की कई एक्ट्रेस किंगफिशर कैलेंडर में नजर आ चुकी हैं। इनमें दीपिका पादुकोण, कैटरीना कैफ, नरगिस फखरी, ईशा गुप्ता जैसी फेमस एक्ट्रेस शामिल हैं। इस कैलेंडर पर जो भी एक्ट्रेस या मॉडल आती है वह चर्चा में आ ही जाती है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *