इस सिंगर के दावे ने मचाई सनसनी, कहा-मैंने सेरेना विलियम्स के साथ बनाए शारीरिक संबंध

अमेरिकन सिंगर और रैपर शॉन किंग्स्टन ने हाल ही में दुनिया की नंबर एक टेनिस खिलाड़ी रह चुकीं सेरेना विलियम्स को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। 27 साल के शॉन किंग्स्टन ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वो सेरेना विलियम्स के साथ सेक्स कर चुके हैं। उनके इस खुलासे के बाद सब हैरान हैं। बीबीसी रेडियो वन को दिए अपने इंटरव्यू में किंग्स्टन ने कई बातों का जिक्र किया। जब किंग्स्टन से पूछा गया कि अगर उन्हें मौका मिला तो वो किस एक्ट्रेस के साथ शादी करना पसंद करेंगे। किंग्स्टन ने कहा कि वो लंदन की एक्ट्रेस लॉरेन के साथ शादी करना पसंद करेंगे। इसके बाद उनसे पूछा गया कि वो किस एक्ट्रेस के साथ सोना चाहते हैं तो उन्होंने इसके लिए अमेरिकी एक्ट्रेस मेगन गुड का नाम लिया। उन्होंने कहा कि मेगन उन्हें काफी अच्छी लगती हैं और वो उसके साथ सोना चाहेंगे।

शॉन किंग्स्टन से जब किसी ऐसे पॉपुलर शख्स के बारे में पूछा गया जिसके साथ उनका संबंध रह चुका हो तो उन्होंने झट से सेरेना विलियम्स का नाम लिया। किंग्स्टन ने बताया कि कुछ साल पहले पहली बार उनकी मुलाकात सेरेना से हुई थी। सेरेना से मिलने के बाद हमारे बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई। साल 2011 में हम कुछ दिनों तक साथ थे। हम एक साथ वर्कआउट करते थे। मैं हमेशा से सेरेना जैसी एक दोस्त पाने की इच्छा रखता था।

शॉन किंग्स्टन ने कहा कि उस दौरान हमारे बीच संबंध थे। वो आज भी मेरी काफी अच्छी दोस्त हैं। लेकिन हमारे बीच उम्र का अंतर काफी ज्यादा था। शायद यही वजह रही कि कुछ दिनों बाद गमारा ब्रेकअप हो गया। लेकिन एक दोस्त के रूप में वो हमेशा मुझसे जुड़ीं रहेंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *