SIT जांच पर भड़के आजम खान, बोले- क्या सपा में मैं ही अकेला बेईमान?

सपा के कद्दावर नेता और पूर्व कैबिनेट मिनिस्टर आजम खान के खिलाफ एसआईटी जांच के आदेश दिए गए हैं। खुद के खिलाफ जांच के आदेश पर गुस्साए आजम खान ने सवालिया लहजे में कहा है कि क्या पूरी सपा में वह अकेले बेईमान हैं? मीडिया चैनल्स के मुताबिक आजम खान ने कहा, ‘मैं कुछ भी करता हूं तो मेरे खिलाफ जांच शुरू कर दी जाती है। ऐसा जान बूझकर किया जा रहा है।’ उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चार साल तक सपा को भ्रष्टाचार की सरकार कहते रहे। अब मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ भी यहीं बात दोहरा रहे हैं। मगर पकड़ में वह अकेले ही आए हैं। तंज भरे शब्दों में आजम खान ने कहा कि यह अच्छी बात भी है कि पूरी सपा में उनके अलावा कोई बेईमान नहीं है।

आजम खान ने आगे कहा कि वह अकेले बेईमान पकड़े गए हैं। इसलिए उनकी बुरी दूर्दशा की जा रही है। वह रात को टेढ़े भी सोते हैं तो एसआईटी जांच बिठा दी जाती है। गौरतलब है कि जल निगम भर्ती घोटाले के बाद आजम के खिलाफ अब गौहर शोध संस्थान और ट्रस्ट मामले में एसआईटी जांच के आदेश दिए गए हैं। योगी सरकार ने रामपुर की गौहर शोध संस्थान और ट्रस्ट में हुई गड़बड़ियों की शिकायत के बाद इसकी जांच की जिम्मेदार एसआईटी को सौंप दी है। इस मामले में आजम खान पर आरोप है कि सरकारी खर्च और वक्फ की जमीन पर बने शोध संस्थान को गलत तरीके से 99 साल के लिए ट्रस्ट को लीज पर दिया गया है।

बता दें कि आजमगढ़ रैली को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सपा नेता ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मोदी जी को तीन तलाक की बड़ी फिक्र है, थोड़ा जिक्र वो उन फेरों का भी कर दें जो उन्होंने लिए थे। उन्होंने साथ जन्मों तक साथ रहने का वादा किया था। उसके बारे में भी कुछ बताएं। समझ नहीं आता वह बार-बार तीन तलाक का मुद्दा क्यों उठाते हैं। वो ऐसा क्यों नहीं बोलते की तलाक बुरी चीज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *