Viral video: Snow Spray कितना ख़तरनाक! यकीन ना हो तो बर्थडे मना रहे लड़के का वीडियो देखें, दोस्तों ने किया स्नो स्प्रे तो क्या हुआ?

स्नो स्प्रे आज-कल आम हो चला है. शादी, पार्टी या फिर किसी भी फंक्शन में लोग स्नो स्प्रे का इस्तेमाल करते हैं. बिना जाने कि ये कितना खतरनाक है. सोशल मीडिया पर कई ऐसे वीडियो आ चुके हैं, जिसमें बर्थडे पार्टी के दौरान स्प्रे से आग लगी. स्नो स्प्रे से निकलने वाले फॉर्म से जान भी जा सकती है. क्योंकि उसमें कई ऐसे ज्‍वलनशील केमिकल्स होते हैं जो केक पर जल रही कैंडल्‍स के संपर्क में आते ही आग पकड़ लेते हैं जिस वजह से कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है.

आजकल फिर सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है. ये वीडियो एक बर्थडे माना रहे लड़के का है. लड़का जैसे ही केक काटने के लिए आता है. उसी वक्त उसके दोस्त स्नो स्प्रे करने लगते हैं. जैसे ही स्प्रे आग को पकड़ लेती है तो बर्थडे बॉय का चेहरा, गर्दन और कान कई जगह से झुलस जाते हैं. ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है और लोगों को चेतावनी दी जा रही है कि पार्टी के दौरान स्नो स्प्रे का इस्तेमाल न करें. ऐसा ही एक वीडियो सालों पहले वायरल हुआ था. जिसमें एक बच्चा भी ठीक इसी तरह स्नो स्प्रे की वजह से जल जाता है.

 

BEWARE EVERYONE! Snow spray caught fire when a group of boys were celebrating a friend’s birthday in Hyderabad. Be cautious & Spread the video. #sequinze

Posted by Apna Model Colony on Monday, November 27, 2017

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *