तो डिप्रेशन की वजह से प्रोड्यूसर नहीं जाते थे दीपिका पादुकोण के पास, आज भी उन्हें इस बात का है डर

बॉलीवुड की मशहूर और खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक दीपिका पादुकोण का नाम आज एक फिल्म के लिए सबसे ज्यादा रुपए लेने की लिस्ट में शामिल है। वो आज एक कामयाब एक्ट्रेस हैं। लेकिन हमेशा से उनकी लाइफ इतनी आसान नहीं थी। उनकी लाइफ में भी कई उतार-चढ़ाव आए हैं। आज हम आपको दीपिका के उस दौर के बारे में बता रहे हैं जब टेनशन की वजह से वो डिप्रेशन में चली गई थीं और अब उन्हें ये डर सताता है कि कहीं दोबारा इसकी चपेट में ना आजाएं। जी हां, ये हम नहीं बल्कि खुद दीपिका पादुकोण ने एक प्रोग्राम में यह बात बताई थी।

एक प्रोग्राम के दौरान दीपिका ने अपने फैंस के साथ अपने इस डर को शेयर किया। दीपिका ने कहा कि डिप्रेशन और उससे लड़ाई का उनका अनुभव इतना खराब रहा है कि उन्हें दोबारा इसकी चपेट में आने का डर सताता रहता है। दरअसल हाल ही में दीपिका पादुकोण भारत आर्थिक सम्मेलन में मानसिक रोग से जुड़ी धारणाओं के बारे में बात कर रही थीं। तभी उन्होंने अपने विचार कुछ इस तरह रखे और अपने डर के बारे में बताया।

दीपिका पादुकोण से प्रोग्राम के दौरान उनसे डिप्रेशन के बारे में अपने अनुभव को बताने के लिए कहा गया और पूछा गया कि उन्हें इससे क्या नुकसान उठाने पड़े हैं। तब उन्होंने कहा कि शायद कुछ प्रोड्यूसर इस वजह से उनके पास ना आए हों। साथ ही उन्होंने कहा था कि ‘मुझे नहीं लगता कि मैं यह कह सकती हूं कि मैं इससे पूरी तरह उबर चुकी हूं। मेरे दिलोदिमाग में यह डर हमेशा बना रहता है कि मैं फिर से इसकी चपेट में आ जाऊंगी क्योंकि मेरे लिए यह अनुभव बहुत ही खराब रहा है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *