सेक्सुआलिटी पर श्री श्री रविशंकर के बयान पर भड़कीं सोनम कपूर, आलिया भट्ट भी आईं साथ

सेक्सुआलिटी को लेकर आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर के एक बयान पर फिल्म एक्ट्रेस सोनम कपूर भड़क गई हैं। सोनम ने सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी नाराजगी जाहिर की है। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने भी श्री श्री रविशंकर के बयान के खिलाफ सोनम कपूर का साथ दिया है। दरअसल दिल्ली के जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के एक कार्यक्रम में श्री श्री ने छात्रों के सवालों का जवाब देते हुए कहा था कि समलैंगिक होना एक प्रवृत्ति है..ये स्थायी नहीं रहती। रविशंकर ने ये भी कहा कि मैं बहुत से ऐसे लोगों को जानता हूं जो पहले गे थे लेकिन अब नॉर्मल हैं और बहुत से ऐसे लोगों को भी जानता हूं जो पहले नॉर्मल थे लेकिन अब समलैंगिक हो गए हैं। सोनम कपूर को आध्यात्मिक गुरु का ये बयान पसंद नहीं आया। सोनम ने सोशल मीडिया पर श्री श्री के इस बयान के खिलाफ मोर्चा खोल दिया।

सोनम ने पहले तो इंस्टाग्राम पर रविशंकर के इस बयान के जवाब में मोरॉन लिखा फिर ट्विटर पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया। सोनम ने ट्वीट किया कि इस धर्म गुरु की आखिर समस्या क्या है, अगर आपको हिंदुत्व और संस्कृति के बारे में कुछ सीखना हो तो बेहतर है इनकी जगह किसी और को फॉलो कर लो।

सोनम ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा- होमोसेक्सुआलिटी कोई टेंडेंसी नहीं है बल्कि ये जन्मजात होती है और ये बिल्कुल नॉर्मल है। किसी को ये कहना कि तुम बदल सकते हो पूरी तरह से गैरजिम्मेदाराना व्यवहार है।

आलिया भट्ट ने भी सोनम कपूर का साथ दिया और उनके ट्वीट को रिट्वीट कर अपना सपोर्ट जाहिर किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *