Video: ट्रांसफर होने की खबर मिलते ही पुलिस एसपी का भावुक होकर रोते हुए वीडियो हुआ वायरल

प्रशासनिक सेवाओं में अधिकारियों का तबादला एक सामान्य प्रक्रिया है, लेकिन मध्य प्रदेश में एक अधिकारी ट्रांसफर होने की खबर से इतने उदास हो गए कि भावुक होकर रोने लग गए। इस दौरान उनके मातहत कर्मचारी भी फूट-फूटकर रोते देखे गए। अधिकारी का ट्रांसफर की खबर मिलते ही फूट-फूटकर रोने का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है।

बता दें कि मामला मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा का है। शनिवार को मध्य प्रदेश गृह विभाग ने भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों का तबादला किया है। इसी क्रम में छिंदवाड़ा के एसपी गौरव कुमार तिवारी का भी तबादला कर दिया गया है। ट्रांसफर लेटर के तहत उन्हें 2 घंटे में कार्यमुक्त होने का आदेश दिया गया था। ट्रांसफर लेटर मिलते ही एसपी गौरव कुमार तिवारी कर्मचारियों के सामने ही फूट-फूटकर रोने लगे। इस दौरान एसपी को भावुक देख एसपी कार्यालय के कई अन्य कर्मचारी भी भावुक हो गए और रोने लगे।

बताया जा रहा है कि छिंदवाड़ा में एसपी गौरव कुमार तिवारी का डेढ़ साल काफी अच्छा रहा है। इस दौरान उनके नेतृत्व में जिले में कई जनकल्याण की मुहिम चलायी गईं, जिनमें स्थानीय लोगों ने भी खूब सहयोग किया। एसपी कटनी से तबादला होकर छिंदवाड़ा आए थे और अब छिंदवाड़ा से उनका तबादला देवास किया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कटनी में एक राजनैतिक रसूखदार व्यक्ति के खिलाफ कारवाई करने के कारण एसपी गौरव कुमार तिवारी का तबादला छिंदवाड़ा किया गया था। गौरतलब है कि उस वक्त कटनी में भी काफी संख्या में लोग एसपी गौरव कुमार के समर्थन में सड़क पर उतर आए थे। फिलहाल कटनी के एसपी अतुल सिंह को छिंदवाड़ा की कमान सौंपी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *