Spyder Movie Review LIVE: दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखेगी महेश बाबू की फिल्म

Spyder Movie Review: महेश बाबू की फिल्म स्पाइडर का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। यह फिल्म फाइनली 27 सिंतबर को रिलीज हो रही है। अगर आप सोच रहे हैं कि आखिर इस फिल्म को क्यों देखा जाए तो हम आपको बताते हैं कुछ वजहें जिनकी वजह से यह एक मस्ट वॉच फिल्म बनती है। इस फिल्म के जरिए पहली बार महेश बाबू और ए आर मुरुगादॉस ने साथ में काम किया है। डायरेक्टर को लोगों के लिए और अपने एक दर्शक वर्ग के लिए फिल्म बनाने के लिए जाना जाता है। तेलुगु सुपरस्टार का फैन बेस बहुत बड़ा है। उन्हें स्क्रीन पर देखने का फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं।

इससे पहले रिलीज हुई फिल्मों में महेश बाबू ने पुलिस इंसपेक्टर और सेना के जवान का किरदार निभाया है। वहीं पहली बार इसमें वो एक जासूस के रोल में नजर आएंगे। दूसरे शब्दों में कहा जाए तो नो पिछले दो तीन सालों से पारिवारिक फिल्में बना रहे हैं। वो अपने एक्शन अवतार में वापस आ गए हैं। स्पाइडर द्वीभाषी फिल्म है। यह तेलुगू के अलावा तमिल में भी रिलीज होगी। अपनी तेलुगू ऑडियंस को महेश काफी समय से एंटरटेन कर रहे हैं लेकिन पहली बार इस फिल्म के जरिए वो तमिल दर्शकों के सामने जाएंगे।

यह महेश बाबू की तमिल डेब्यू फिल्म भी कही जा सकती है। जिसके जरिए वो वहां भी अपना फैन बेस बनाएंगे। महेश बाबू के साथ इस फिल्म में रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। जिनकी वजह से भी आप फिल्म को इस वीकेंड देख सकते हैं। माना जा रहा है कि स्पाइडर तेलुगू की एक बड़ी फिल्म साबित होगी।

कहा जा रहा है कि महेश बाबू की स्पाइडर जूनियर एनटीआर की फिल्म जय लव कुश को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देगी, जो इस समय अच्छी कमाई कर रही है। 29 सितंबर को रिलीज हो रही तापसी पन्नू, वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस की जुड़वा को भी स्पाइडर तगड़ा कॉम्पिटिशन देगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *