बेटे ने मां के अवैध संबंध के शक में बेटे ने हत्या कर जला दी उसकी लाश, गिरफ्तार

अपनी मां की कथित तौर पर तिरुवनंतपुरम में हत्या करने और बाद में उसका शव जलाने के आरोप में इंजीनियरिंग के 22 साल के एक छात्र को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया। जिला पुलिस प्रमुख एस. प्रकाश ने बताया कि गिरफ्तार किए गए अक्षय ने अपना अपराध कबूल कर लिया है जो क्रिसमस के दिन अंजाम दिया गया था।

पुलिस ने बताया कि अक्षय को शक था कि उसकी मां के अवैध संबंध थे। वह इस बात को लेकर भी परेशान था कि उसकी मां ने उसकी फीस के लिए पैसे देने से इनकार कर दिया था। गौरतलब है कि मृतका एवं 50 वर्षीय महिला दीपा अशोकन अपने बेटे के साथ तिरूवनंतपुरम स्थित अपने घर में रहती थी। उसका पति मस्कट में जबकि एक बेटी भी विदेश में रहती है। महिला पेशे से एलआईसी एजेंट थी।

उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में एक ऐसा ही दिल दहला देने वाला मामला कुछ दिनों पहले सामने आया था। वहां सुनील नाम के एक 27 साल के शख्स ने अपनी मां की हत्या कर दी थी और उसका दिल निकालकर चटनी के साथ खा गया था। बताया गया कि सुनील घटना के वक्त काफी शराब पीए हुए था और उसने पड़ोसी के घर पर जाकर खाना मांगा। वहां उसे कुछ नहीं मिला तो वह अपने घर आकर खाना तलाशने लगा। इसके बाद घर पर वह अपनी मां से झगड़ने लगा। यह झगड़ा इतना बढ़ गया कि उसने अपनी मां की हत्या कर दी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *