Team India: प्रधानमंत्री मोदी ने ऋषभ पंत को लगाया गले, बुमराह-संजना और सूर्यकुमार-देविशा के साथ खिंचवाई तस्वीर,

विश्व कप विजेता टीम इंडिया आज बारबाडोस से लौटने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भेंट करने पीएम आवास पहुंची। इस दौरान टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के साथ कोच राहुल द्रविड़ और टीम के सभी खिलाड़ी मौजूद रहे। पीएम के सभी खिलाड़ियों और ट्रॉफी के साथ तस्वीर भी खिंचवाई। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उनसे चर्चा भी की। इसका वीडियो भी सामने आया है। इतना ही नहीं पीएम ने खिलाड़ियों के साथ-साथ उनके परिवार वालों से भी मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने हर खिलाड़ी और उसके परिवार के साथ भी तस्वीर खिंचवाई।

प्रधानमंत्री मोदी ने खिलाड़ियों को गले भी लगाया। ऋषभ पंत ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की है। इस तस्वीर में पीएम मोदी पंत को गले लगाते और उन्हें शुभकामनाएं देते दिख रहे हैं।

मोहम्मद सिराज भी प्रधानमंत्री मोदी से मिले और उनके साथ तस्वीर खिंचवाई। सिराज ने न्यूयॉर्क में तीनों मैच खेला था। हालांकि, सुपर-8 से लेकर फाइनल तक उनकी जगह एक अतिरिक्त स्पिनर को मौका दिया गया।

सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी देविशा ने भी प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की। सूर्या ने सोशल मीडिया पर फोटो भी शेयर की। इसमें सूर्या के साथ पीएम मोदी और देविशा नजर आ रहे हैं।

विराट ने भी प्रधानमंत्री के साथ तस्वीर साझा की है। पीएम मोदी से मिलने के बाद टीम को बुलाने के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया। विराट ने लिखा, ‘आज हमारे माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलकर बहुत सम्मान महसूस हुआ। प्रधानमंत्री आवास पर हमें आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद सर।’

तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह भी प्रधानमंत्री मोदी से मिलने पहुंचने थे। इस दौरान उनका परिवार भी साथ था। अर्शदीप ने परिवार वालों और प्रधानमंत्री मोदी के साथ तस्वीर साझा की है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कप्तान रोहित शर्मा के साथ भी तस्वीर खिंचवाई। इस दौरान दोनों ने काफी लाइट मोमेंट शेयर किया। रोहित भारत को कोई भी विश्व कप जिताने वाले तीसरे कप्तान हैं।

प्रधानमंत्री मोदी ने बुमराह और संजना के बेटे अंगद के साथ खेला भी। उन्होंने अंगद के हाथों को अपने हाथ में लिया। इसकी तस्वीर भी सामने आई है। प्रधानमंत्री मोदी को बच्चों से काफी लगाव है। ऐसे में उन्होंने अंगद को भी अपना प्यार दिया। अंगद भी हैरानी से प्रधानमंत्री मोदी को देखते रहे।

प्रधानमंत्री मोदी ने रवींद्र जडेजा और उनकी विधायक पत्नी रिवाबा से भी मुलाकात की। जडेजा ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। इस दौरान जडेजा-रिवाबा की बेट निध्याना भी मौजूद रहीं।

प्रधानमंत्री मोदी ने यशस्वी जायसवाल के साथ भी तस्वीर खिंचवाई। इस दौरान यशस्वी का हेयरस्टाइल चर्चा का विषय रहा। भारतीय टीम ने 2007 में धोनी की कप्तानी में टी20 विश्व कप और 2011 में धोनी की ही कप्तानी में वनडे विश्व कप जीता था। इसके बाद 2013 में भारत ने चैंपियंस ट्रॉफी जीती। अब 11 साल बाद टीम इंडिया ने कोई आईसीसी ट्रॉफी जीती है। पीटीआई.