रात में घर में घुसकर युवती का किया अपहरण फिर तीन दिन तक बंधक बनाकर करता रहा गैंगरेप

के शाहजहांपुर जिले में तीन लोगों ने एक लड़की का अपहरण करके एक सुनसान घर मे बंधक बना कर रखा और उससे तीन दिन तक लगातार सामूहिक दुष्कर्म किया ।

इस मामले मे पुलिस द्वारा मामला दर्ज किया गया है। पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से शुक्रवार को बताया कि पुवायां क्षेत्र के एक गांव में पिछली 31 दिसंबर की रात को राजीव, गुड्डू और राहुल एक घर में घुस गए और घर में मौजूद 19 वर्षीय युवती को जबरन मोटरसाकिल पर बैठाकर लखीमपुर खीरी जिले में एक खेत में बने घर में ले गए। उन्होंने बताया कि युवती का आरोप है कि तीनों युवकों ने उसे तीन दिन तक बंधक बनाकर रखा। युवती किसी तरह वहां से निकल कर अपने घर लौटी और परिजन को सारी बात बताई।

सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने गुरुवार को तीनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज करके उनकी तलाश शुरू कर दी है। उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में ही कुछ दिनों पहले एक अन्य घटना में घर में घुसे कुछ लोगों ने परिजन को बेहोशी की दवा सुंघाकर अचेत करने के बाद किशोरी का अपहरण कर लिया था। पुलिस सूत्रों ने बताया था कि खुदागंज कस्बे में शनिवार रात कुछ लोग एक घर में घुस गए और वहां सो रहे परिजन को बेहोशी की दवा से भरा रुमाल सुंघाने के बाद 17 वर्षीय एक किशोरी का अपहरण कर लिया। सुबह जब परिजन उठे तो किशोरी को वहां से गायब पाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *