बलात्कार की रिपोर्ट न लिखने तथा दुर्व्यवहार करने के आरोप में चौकी प्रभारी सहित तीन निलंबित

अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस पर बेटी के साथ बलात्कार की शिकायत लेकर गए पिता की रिपोर्ट न लिखने तथा उसके साथ दुर्व्यवहार करने के आरोप में एसएसपी वैभव कृष्ण ने सैफई मेडिकल यूनिवर्सिटी के चौकी प्रभारी मानवेंद्र सिंह भाटी समेत तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है। एसएसपी ने बताया कि पड़ोसी जिले कन्नौज के एक गांव की दो सगी बहनें तालग्राम के एक आवासीय स्कूल में पढ़ती हैं। होली की छुट्टी के बाद उनका पिता बाइक से अपनी बेटियों को स्कूल पहुंचाने जा रहा था।

रास्ते में मिले पहचान के एक युवक ने उन्हें रोक लिया। युवक ने लड़कियों के पिता को इतनी शराब पिलाई कि वह बेसुध हो गया। युवक ने एक बेटी को पिता के पास छोड़ दिया जबकि बड़ी बेटी को बहाने से अपने साथ ले गया और उसके साथ बलात्कार किया। होश आने पर पिता को असलियत मालूम पड़ी तो वह सैफई थाने पहुंचा।

वहां पर चौकी इंचार्ज ने उसे भगा दिया। इस पर वह कन्नौज जनपद के कोतवाली गुरसहायगंज पहुंचा, जहां पर पुलिस ने ब्रजभान नाम के युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया। कन्नौज जनपद के एसएसपी ने इटावा जनपद के एसएसपी वैभव कृष्ण को पूरे मामले की जानकारी दी। इटावा के एसएसपी सीओ सैफई निर्मल सिंह विष्ट से मामले की जांच कराई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *