बंगाल के मंत्री ने बीजेपी अध्यक्ष को दी कुश्ती-बॉक्सिंग की चुनौती, बोले- तोड़ डालूंगा नाक-मुंह-आंख

पश्चिम बंगाल की ममता सरकार के कई मंत्री अपने बड़बोलेपन को लेकर कई बार सुर्खियों में रह चुके हैं। अब राज्य के एक और मंत्री का बयान चर्चे में है। मंत्री जी ने पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष का मुंह तोड़ देने की बात कह दी हैं।  जी हां, ममता सरकार में राज्य के विकास मंत्री रबींद्रनाथ घोष ने बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष को कुश्ती लड़ने के लिए ललकारा है। रबींद्रनाथ घोष ने बाकायदा ट्वीट कर कहा कि ‘ मैं कुश्ती लड़ने के लिए भी तैयार हूं. ज्यादा से ज्यादा तीन मिनट में मैं उन्हें चित कर दूंगा। अगर वो बॉक्सिंग लड़ने के लिए तैयार हैं तो मैं उनका नाक, और मुंह तोड़ दूंगा’। रबींद्रनाथ ने कहा है कि अगर वास्तव में उनके अंदर दम है तो मैदान में आ जाएं। जाहिर है बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को रिंग में कुश्ती और बॉक्सिंग की चुनौती देकर टीएमसी नेता ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी की किरकिरी करा दी है।

यहां आपको याद दिला दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है बल्कि इससे पहले भी ममता सरकार के कई मंत्री अपने विवादित बयानों से अपनी ही सरकार की काफी किरकिरी करा चुके हैं। टीएमसी के जिला अध्यक्ष ने एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीभ खींचने और भाजपा नेताओं को जिंदा जला देने की बात कही थी। तो वही राज्य के ऊर्जा मंत्री सोभनदेव चट्टोपाध्याय ने भाजपा नेता रूपा गांगुली पर अभद्र टिप्पणी की थी।

रबींद्रनाथ घोष का ताजा बयान असल में इन दिनों राज्य की तृणमूल सरकार और बीजेपी के बीच चल रही तनातनी का ही नतीजा है। दरअसल रामनवमी के दौरान बीजेपी और अन्य संगठनों ने बंगाल में कई जगहों पर जुलूस निकाला था। जुलूस के दौरान खुलेआम हथियारों की प्रदर्शनी भी की गई थी। राज्य सरकार से जुलूस की अनुमति नहीं मिलने के बावजूद जुलूस निकालने को लेकर तृणमूल के नेता बीजेपी से काफी नाराज हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *