दूसरी शादी करने के लिए एक पुलिसवाले ने पत्नी को कॉल गर्ल बताते हुए उनकी अश्लील तस्वीरें फेसबुक पर अपलोड की

पहली पत्नी से तलाक लेने और दूसरी शादी करने के लिए एक पुलिसवाले ने विचित्र तरीका अपनाया। उसने इसके लिए सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक का सहारा लिया। उत्तर पुलिस के जवान ने तलाक लेने के लिए पत्नी को कॉल गर्ल बताते हुए उनकी अश्लील तस्वीरें और मोबाइल नंबर फेसबुक पर डाल दिया। अचरज की बात यह है कि आरोपी ने पत्नी के फेसबुक अकाउंट पर ही आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट कर दी थीं। पीड़िता ने इस बाबत बुधवार (9 मई) को दिल्ली के खजूरी खास थाने में पति इरफान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। ‘दैनिक भास्कर’ के अनुसार, दिल्ली पुलिस ने आरोपी से उस कंप्यूटर का आईपी एड्रेस मांगा है, जिसके जरिये उसने इस घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। शामली जिला निवासी (उत्तर प्रदेश) इरफान मेरठ के एसएसपी कार्यालय में तैनात है। जानकारी के मुताबिक, इरफान ने दिल्ली में रहने के दौरान ही पीड़िता से शादी कर ली थी। उसने कथित तौर पर घर वालों को इसकी जानकारी नहीं दी थी। ऐसे में उसके घर जाने पर परिजनों ने आव देखा न ताव और उसकी दूसरी शादी करवा दी।

दूसरी पत्नी को पहली बीवी को तलाक देने का दिया था आश्वासन: इरफान का यह झूठ ज्यादा दिनों तक टिक नहीं सका। दरअसल, दूसरी शादी के बाद इरफान घर में ही दूसरी पत्नी फराह के साथ रहने लगे था। एक दिन फराह को इरफान के मोबाइल फोन से उसकी एक और पत्नी होने की जानकारी मिली। इस पर इरफान ने उसे पहली पत्नी को तलाक देने का आश्वासन दिया था। आरोप है कि पहली पत्नी से छुटकारा पाने के लिए उसने फेसबुक पर अश्लील तस्वीरें पोस्ट कर उसे कॉल गर्ल बता दिया था। वहीं, पीड़िता का आरोप है कि इरफान और फराह ने मिलकर उनके
खिलाफ साजिश रची थी। इसके तहत उनकी अश्लील तस्वीरों को फेसबुक पर पोस्ट कर दिया गया। फराह ने फेसबुक पर ही गाली गलौच करते हुए पीड़िता और उसके पति के बीच अवैध संबंध होने की बात लिख दी थी। पीड़िता का दावा है कि उसने बहुत दिनों से फेसबुक नहीं देखा था, जिसके कारण उसे घटना के बारे में जानकारी नहीं थी। आरोपी को अब तक गिरफ्तार न करने पर उत्तर-पूर्वी जिले के डीसीपी ने बताया कि यूपी पुलिस के जवान के खिलाफ शिकायत मिली है। जांच पूरा होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *