युवक ने की 5 साल की कजिन का रेप करने की कोशिश, विरोध किया तो गला रेतकर कूड़ेदान में डाली लाश

झारखंड में एक 19 साल के युवक ने अपनी 5 साल की कजिन का रेप करने की कोशिश की, इतना ही नही जब बच्ची के विरोध के कारण जब वो असफल हो गया तो उस दरिंदे ने उस मासूम की गला रेतकर हत्या कर दी पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है

आरोप है कि युवक ने अपनी 5 साल की कजिन का रेप करने की कोशिश की और विरोध किए जाने पर उसकी हत्या कर दी। युवक कथित तौर पर बच्ची को एक सुनसान इमारत में ले गया और अपनी हवस मिटाने की कोशिश की। लड़की ने जब इस बात का विरोध किया तो उसने चाकू निकाल लिया और बाद में उसका गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद, इमारत के पास ही मौजूद एक कूड़ेदान में बच्ची के शव को फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक, घटना 4 अप्रैल की है। लड़की लापता हो गई थी, जिसके बाद घरवाले और पुलिस उसकी सघनता से तलाश कर रहे थे।

खास बात यह है कि आरोपी भी सबके साथ मिलकर लड़की को ढूंढने में लगा हुआ था, इसलिए शुरुआत में उस पर किसी को शक नहीं हुआ। वहीं, पुलिस को इस हत्या की तफ्तीश के दौरान घटनास्थल से पीड़ित बच्ची के चांदी के कंगन और ताबीज आदि के टुकड़े मिले। पुलिसवालों को वो चाकू भी घटनास्थल से मिल गया, जिससे लड़की की हत्या की गई थी। पुलिस के मुताबिक, इस घटना का एक चश्मदीद गवाह भी मिल गया। चश्मदीद का दावा है कि उसने वारदात वाले दिन आरोपी को सुनसान इमारत से बाहर निकलते देखा था। इसके बाद, पुलिस ने आरोपी को जमशेदपुर स्थित आवास से हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की। पुलिस का कहना है कि शुरुआत में आरोपी ने भटकाने की कोशिश की, लेकिन बाद में उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *