Tumhari Sulu Second Poster Release: आखिर क्यों छुपाया जा रहा है विद्या बालन का चेहरा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन स्टारर फिल्म तुम्हारी सुलु का दूसरा पोस्टर आज रिलीज कर दिया गया है। सुरेश त्रिवेणी निर्देशित इस फिल्म के पहले और दूसरे पोस्टर में जो एक चीज कॉमन है वह ये कि दोनों ही बार विद्या का चेहरा नहीं दिखाया गया है। हालांकि पहले पोस्टर के साथ जहां फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा किया गया था वहीं दूसरे पोस्टर के साथ बताया गया है कि फिल्म का पहला लुक कब जारी किया जाएगा। विद्या बालन ने इस पोस्टर को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी इसे शेयर किया है। पोस्टर में विद्या एक खिड़की से बाहर झांकती नजर आ रही हैं और खिड़की के उस पार एक आजाद परिंदा भी नजर आ रहा है।

पिछले पोस्टर की ही तरह साड़ी में नजर आ रहीं विद्या ने कंधे पर एक बैग टांग रखा है और उनके बगल में पिछली बार की ही तरह एक गिफ्ट हैंपर रखा दिखाया गया है। फिल्म के पोस्टर में बताया गया है कि इसका फर्स्ट लुक 14 सितंबर को जारी किया जाएगा। हैश टैग मैं कर सकती है को दोबारा पोस्टर में जगह दी गई है। बता दें कि कहानी-2 के बाद विद्या इस बार एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म में नजर आने जा रही हैं और इस फिल्म को टी-सीरीज व एलिप्स एंटरटेनमेंट के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। फिल्म की रिलीज डेट 1 दिसंबर रखी गई है और इसमें विद्या के अलावा नेहा धूपिया भी नजर आएंगी जिन्हें टीजर वीडियो में जगह दी जा सकती है।

फिल्म के पोस्टर में कहीं पर भी हीरो का नाम नहीं है तो इससे अब आप अंदाजा लगा सकते हैं कि विद्या ने एक एक्ट्रेस के तौर पर लीड रोल में आने का अपना पुराना रिवाज जारी रखा है। फिल्म के प्रोडक्शन की जिम्मेदारी भूषण कुमार, कृषण कुमार तनुज गर्ग, अतुल कास्बेकर और शांति शिवराम मणि ने ली है। विद्या इससे पहले फिल्म बेगम जान में भी नजर आ चुकी हैं। भारत पाक बंटवारे से जुड़े एक मामले की कहानी कहती उस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *