मल्लिका के पिता विनोद दुआ ने टि्वंकल खन्ना पर साधा निशाना, बताया ‘शर्मसार पत्नी’

कॉमेडियन मल्लिका दुआ के पिता ने बेटी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले एक्टर अक्षय कुमार के समर्थन में खड़ीं पत्नी ट्विंकल खन्ना पर निशाना साधा है। अक्षय कुमार ने लाफ्टर चैलेंज में कॉमेडियन से कहा था, ”मल्लिका जी, आप बेल बजाओ, मैं आपकी बजाऊंगा”। इस बयान के बाद एक्टर की खूब आलोचना हुई थी। मल्लिका के पिता और वरिष्ठ पत्रकार विनोद दुआ ने इसे लेकर फेसबुक पर अक्षय कुमार को लताड़ भी लगाई थी, जिसके बाद उनके समर्थन में उतरते हुए पत्नी ट्विंकल ने रविवार को सोशल मीडिया पर लिखा था कि हास्य को सही संदर्भ में लिया जाना चाहिए। इसके बाद सोमवार को ट्विंकल ने दो जोक ट्विटर पर लिखे थे, जिनका संबंध उनके पति से था। पहला जोक था-अक्षय कुमार की मनपसंद कार कौन सी है? जवाब लिखा था-बेल गाड़ी। दूसरा जोक था-अक्षय कुमार मस्जिद क्यों जाते हैं। नीचे लिखा था-वह कुछ दुआ सुनना चाहते हैं।

लेकिन विनोद दुआ को यह जोक्स पसंद नहीं आए और उन्होंने फेसबुक पर लिखा, ट्विंकल खन्ना ने लाफ्टर चैलेंज विवाद का जवाब दिया है। यह एक शर्मसार पत्नी की तरफ से उदासीन बहाना है। उन्होंने लिखा, अक्षय भविष्य में ”मल्लिका जी, आप बेल बजाओ मैं आपको बजाता हूं” जैसी भद्दी बात कहने से बचेंगे। हम इस मामले को और आगे नहीं बढ़ाना चाहते। गौरतलब है कि चैनल ने भी मल्लिका द्वारा अक्षय पर उठाए गए सवालों को लेकर उनसे कुछ वैध सवाल किए थे। चैनल ने कहा था कि मल्लिका ने यह बात उसी समय क्यों नहीं ऊठाई जब यह घटना हुई थी, लेकिन इसके बाद भी मल्लिका बिना किसी परेशानी के उनके साथ शूटिंग करती रहीं।

View image on Twitter

View image on Twitter

मल्लिका दुआ ने शुक्रवार को अॉफिस में शिष्टाचार पर एक खुला खत लिखा था। द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज के अलावा मल्लिका दुआ कई वेब सीरीज जैसे द ट्रिप और फिल्म हिंदी मीडियम में भी नजर आ चुकी हैं। वहीं अक्षय कुमार हाल ही में टॉयलेट-एक प्रेम कथा में दिखे थे। फिलहाल वह पैडमैन, गोल्ड और मोगुल जैसी फिल्मों में व्यस्त हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *