मेरठ में दो महिला खिलाड़ियों पर कर दिया तेजाब से हमला, एक खिलाड़ी की हालत गंभीर

यूपी के मेरठ में लालकुर्ती पैठ बाजार में बुधवार सुबह दो महिला खिलाड़ियों पर तेजाब से हमला किया गया. रिपोर्ट के अनुसार एक खिलाड़ी की हालत गंभीर है तो दूसरी खिलाड़ी का एक हाथ इस हमले में झुलस गया. इस हमले के सिलसिले में पुलिस ने हमलावर एक महिला और उसके जीजा को गिरफ्तार कर लिया है.

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट  के अनुसार दौराला थानाक्षेत्र अंतर्गत मोहम्मदपुर गांव निवासी शालू पुत्री सुधीर कुश्ती खिलाड़ी है. शालू की सहेली गरिमा बॉक्सर है. दोनों खिलाड़ी रोजाना कैलाश प्रकाश स्टेडियम में प्रैक्टिस करने जाती हैं. बुधवार तड़के करीब 5:30 बजे दोनों खिलाड़ी बेगमपुल से पैदल ही स्टेडियम जा रही थीं. लालकुर्ती पैठ बाजार में बाइक सवार दो युवक और एक महिला ने पहलवान शालू पर तेजाब फेंक दिया. तेजाब शालू की कमर पर गिरा. डॉक्टरों का कहना है कि शालू करीब 20 प्रतिशत तक झुलस गई. तेजाब की छींटे गरिमा के हाथ पर गिरीं, जिसमें वह भी झुलस गई. दोनों खिलाड़ियों ने मदद के लिए शोर मचाया, लेकिन सुबह होने के चलते वहां कोई नहीं पहुंचा. बाद में गरिमा ने कंट्रोल रूम को सूचना दी तो यूपी100 पुलिस की गाड़ी मौके पर पहुंची और दोनों खिलाड़ियों को पास ही के नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया.

नर्सिंग होम में भर्ती शालू ने बताया कि तेजाब फेंकने वालों में एक महिला सोनी और उसका जीजा था. सोनी बाइक पर पीछे बैठी थी. बाइक पर एक अज्ञात युवक और भी था. पुलिस ने मसूरी सोनी और उसके जीजा विजय को गिरफ्तार कर लिया. तीसरे की तलाश जारी है.

पुलिस के अनुसार पीड़ित शालू का कहना कि उसके पिता सुधीर चौधरी हत्या के मामले में सन 2016 से जेल में बंद थे. वहीं पर सोनी का भाई सचिन भी दुष्कर्म के मामले में बंद है. करीब छह माह पूर्व मुलाकात के दौरान जेल में शालू और सोनी के बीच कहासुनी हो गई थी. तभी सोनी ने धमकी दी कि वह उसे ऐसा सबक सिखाएगी कि वो जिंदगी भर याद रखेगी. हालांकि पुलिस ने अभी इस बात की पुष्टि नहीं की है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *