UPTET Admit Card 2017 जारी, वेबसाइट डाउन, यू करें डाउनलोड प्रवेश पत्र

UPTET Admit Card 2017: एडमिट कार्ड जारी होने के बाद बड़ी तादाद में उम्मीदवारों ने वेबसाइट पर लॉग इन कर अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की कोशिश की जिसके कारण वेबसाइट क्रैश हो गई।

UPTET Admit Card 2017: उत्तर प्रदेश टीचर्स एलिजिबिलिटी टेस्ट (UPTET) 2017 के प्रवेश पत्र गुरुवार (5 अक्टूबर, 2017) को बोर्ड की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी कर दिए गए। सभी अभ्यर्थी अपने प्रवेश पत्र www.upbasiceduboard.gov.in से डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन एडमिट कार्ड जारी होने के बाद बड़ी तादाद में उम्मीदवारों ने वेबसाइट पर लॉग इन कर अपने प्रवेश पत्र डाउनलोड करने की कोशिश की जिसके कारण वेबसाइट क्रैश हो गई। बड़ी तादाद में इंटरनेट यूजर्स के लॉग इन करने के बाद, तकनीकी खराबी के कारण अब वेबसाइट खुल नहीं पा रही है। UPTET के लिंक- upbasiceduboard.gov.in/tet_2017/main.aspx पर “सर्विस अनएवेलेबल” का रिजल्ट दिख रहा है। ऐसे में आपको क्या करना चाहिए जानते हैं उन विकल्पों के बारे में।

UPTET 2017 की परीक्षा 15 अक्टूबर, 2017 को होगी और प्रवेश पत्र डाउनलोड करने का लिंक भी वेबसाइट पर 15 अक्टूबर तक उपलब्ध रहेगा। ऐसे में हड़बड़ाए नहीं। एडमिट कार्ड डाउनलोड करने के लिए आपके पास काफी समय है। इसलिए बार-बार वेबसाइट पर लॉग इन करने से बचें। कुछ देर बाद एडमिट कार्ड डाउनलोड करने की कोशिश करें। तो चलिए एक बार फिर से जान लेते हैं एडमिट कार्ड डाउनलोड करने का तरीका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *