सिकंदराबाद में तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे रहे अमेरिका से लौटे सॉफ्टवेयर पेशेवर का वीडियो सोसल मीडीया में वायरल

सोसल मीडीया में एक वीडियो वायरल हो रहा है. ये वीडियो तेलंगाना के सिकंदराबाद के अमेरिका से लौटे सॉफ्टवेयर पेशेवर का है जिसने तीसरी मंजिल से कूदकर जान दे दी.   खुदकुशी करने वाला शख्स मानसिक तौर पर अस्वस्थ बताया जा रहा था। कुछ चश्मदीदों ने इस घटना का वीडियो मोबाइल फोन के कैमरे में रिकॉर्ड कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कारखाना पुलिस थाने के विक्रमपुरी इलाके में 42 वर्षीय रवि कुमार ने अपार्टमेंट की खिड़की से कूदकर जान दी। पुलिस के मुताबिक रवि कुमार अमेरिका से लौटा सॉफ्टवेयर पेशेवर था। 2014 में एक हादसे में रवि की मानसिक हालत पर असर पड़ा था, जिसके कारण वह बेरोजगारी झेल रहा था। वह अपनी कामकाजी पत्नी के साथ अपार्टमेंट में रह रहा था, उसके बच्चे नहीं थे। शनिवार (27 जनवरी) को पत्नी के साथ उसका झगड़ा हो गया था। जब पत्नी 3.45 बजे अपने दफ्तर के लिए निकली तो रवि अपार्टमेंट की खिड़की पर चढ़ गया। स्थानीय लोगों और पड़ोसियों ने उसे बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन उसने खिड़की से छलांग लगा दी।

तीन मंजिला इमारत में खिड़कियों पर ग्रिल नहीं लगी है, वहां केवल कांच वाली खिड़कियां हैं। रवि पहले बिजली के तारों पर गिरा था फिर जमीन पर गिरा। उसे एक पुलिसकर्मी के द्वारा तुरंत अस्पताल ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना का वीडियो देखकर लोग हैरान है। घटना का वीडियो यूट्यूब पर  अपलोड किया गया है।

वीडियो में शख्स पहले खिड़की पर खड़ा नजर आता है और फिर वह छलांग लगा देता है। नीचे खड़े लोगों उसे समझाने में नाकाम रहते हैं। इस बारे में पुलिस अभी और जांच कर रही है। शख्स के परिवार वालों की तरफ कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि शख्स का उसकी पत्नी से किस बात को लेकर इतना झगड़ा हुआ कि उसने खुदकुशी कर ली। घटना के बाद से इलाके में सनसनी है। कुछ लोग इसके बाद से सहमे हुए हैं। स्थानीय लोगों और चश्मदीदों से भी अभी ज्यादा जानकारी हाथ नहीं लग पाई है। वीडियो में जिस तरह से शख्स छलांग लगाता दिख रहा है, उससे लगता है कि उसे नीचे गिरने का जरा भी खौफ नहीं था और उसके सिर पर खुदकुशी करने की सनक सवार हो गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *