बोट राइड के दौरान हुई घटना के बाद बीजेपी विधायक ने लगाया हत्या की कोशिश का आरोप

उत्तराखंड के बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह ने उत्तर प्रदेश के कासना पुलिस थाने में उनकी हत्या करने की कोशिश के आरोप में अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। विधायक का कहना है कि ग्रेटर नोएडा के एक मॉल में बोटिंग करते समय जो नाव पलटी थी, वह एक सोची-समझी साजिश के तहत हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, 23 फरवरी को कुंवर प्रणव सिंह उत्तर प्रदेश अपने रिश्तेदार के यहां आए थे। बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह दादरी से विधायक रह चुके समीर भाटी की बहन के पति है। कुंवर प्रणव सिंह अपने सुरक्षाकर्मियों के साथ ग्रैंड वेनिस मॉल घूमने के लिए गए थे।

मॉल में घूमने के दौरान उन्होंने बोटिंग की, लेकिन अचानक नाव पलट गई। विधायक और उनके सुरक्षाकर्मी नाव पटलने के कारण पानी में गिर गए और नाव के नीचे दब गए। मॉल के कर्मचारियों ने विधायक और उनके सुरक्षाकर्मियों को बाहर निकाला और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया। इस हादसे में विधायक को थोड़ी चोट आई थी। विधायक का मानना है कि यह एक हादसा नहीं था, बल्कि किसी ने उनकी हत्या को अंजाम देने के लिए ऐसा कराया था।

वहीं, इस मामले में ग्रैंड वेनिस मॉल के मैनेजर ने जानकारी दी कि जिस समय विधायक के साथ हादसा हुआ था, तब वे सेल्फी ले रहे थे। सेल्फी लेने के दौरान नाव पर भार एक तरफ ज्यादा हो गया, जिससे नाव का संतुलन बिगड़ गया और वह पलट गई। फिलहाल, पुलिस इस मामले में कुछ भी जानकारी नहीं दे रही है, लेकिन विधायक की शिकायत के आधार पर अज्ञात लोगों के खिलाफ उनकी हत्या की साजिश रचने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है। आपको बता दें कि कुंवर प्रणव सिंह उत्तराखंड के खानपुर से विधायक है। उन्हें लोग कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन के नाम से भी लोग जानते हैं। कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन अक्सर अपनी दबंगई को लेकर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *