वीरे दी वेडिंग’ का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक करने के बाद हैकर्स ने मांगी फिरौती, डिमांड जानकर रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर जल्द ही फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में नजर आएंगी, फिल्म में उनके साथ सोनम कपूर भी होंगी। खबर है, फिल्म वीरे दी वेडिंग की को प्रोड्यूसर एकता कपूर और रेहा कपूर हाल ही में हैकिंग विकटम बन गईं। जी हैं, मिड-डे की रिपोर्ट के मुताबिक ‘वीरे दी वेडिंग’ के मेकर्स ने मिलकर फिल्म का एक इंस्टाग्राम अकाउंट बनाया था। इसमें वह आए दिन कई सारे पोस्ट, फिल्म से जुड़ी कुछ शॉर्ट स्टोरीज, इंट्रस्टिंग फेक्ट्स, और करीना के वीडियोज डाला करते थे। यह इंस्टाग्राम अकाउंट हैकर्स द्वारा हैक कर लिया गया। ‘वीरे दी वेडिंग’ का इंस्टाग्राम पेज करीब 90 मिनट तक हैक रहा। इस दौरान फिल्म के सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स शूटिंग में बिजी थे।

इस बात को तब नोटिस किया गया जब फिल्म के पेज का प्रोफाइल पिक्चर बदला हुआ नजर आया। हैकर्स ने ऑफीशियल अकाउंट की पिक्चर बदल कर एक बंदर की तस्वीर लगा दी थी। वहीं इसमें पाकिस्तानी फ्लैग इमोजी भी बना हुआ था। वहीं डिस्क्रिप्शन में लिखा हुआ था, ‘आई एम पाकी पप्पू भाई’। अब इन हैकर्स ने पेज की प्रॉपर्टीज को छोड़ने के लिए फिरौती भी मांगी। फिरौती के तौर पर इन हैकर्स ने करीना कपूर की इस फिल्म में एक्टिंग करने की डिमांड रखी।

इस प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, ‘उन लोगों ने कुछ अजीब डिमांड की। फिरौती के रूप में उन्होंने फिल्म में रोल मांगा। जब हमें इसबारे में पता चला तो तुरंत मुंबई में इंस्टाग्राम हेडक्वार्टर को इनफॉर्म किया गया। यह अकाउंट करीब-करीब 90 मिनट तक हैक रहा। वहीं माना जा रहा है कि यह किसी पाकिस्तानी की करतूत थी। वह इस दौरान लाइव भी गया और उर्दू में बात की। वहीं हैकर ने ये भी कहा कि वह जल्द वापसी करेगा अगर उसे प्रोड्यूसर ने फिल्म में रोल दिया तो। वहीं यह भी सामने आया जिस शख्स ने अकाउंट हैक किया उस का अता-पता भी ट्रेस कर लिया गया है। ‘

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *