VIDEO: अंपायर ने किया ऐसा डांस कि किसी की भी हंसी छूट जाए, रविंद्र जडेजा ने पोस्ट किया वीडियो

टीम इंडिया के स्टार ऑलरांडर रवींद्र जडेजा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो ने सभी को ठहाके लगाने पर मजबूर कर दिया है। जडेजा को भले ही श्रीलंका के खिलाफ वनडे टीम में नहीं चुना गया हो, लेकिन उन्होंने अपने मायूस फैंस को यह वीडियो शेयर कर हंसने का मौका दिया है। रविंद्र जडेजा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो वीडियो शेयर किया है उसमें मैच के दौरान खेल से ज्यादा अंपायर के डांस ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। इस वीडियो में मैच के बीच में एक अंपायर डांस करने लगता है। वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। यह वीडियो अब तक करीब 3 लाख लोग देख चुके हैं। अंपायर इस वीडियो में अगल-अलग गाने पर डांस करता है। इस अंपायर ने ‘मैं हूं डॉन’ गाने पर भी जमकर ठुमके लगाए।

खुद जडेजा भी इस वीडियो को देखकर अपनी हंसी रोक नहीं पाए। उन्होंने अपनी इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि ‘ओह माई गॉड’ अब और हंसी नहीं रोक सकता। जडेजा की इस पोस्ट पर फैंस ने भी अंपायर के इस डांस पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं।

एक यूजर ने लिखा कि काम नहीं मिलने से जूझ रहे एक्टर को अंपायर की जॉब मिली है। कुछ ने तो ये भी लिखा कि काश हरेक बाउंड्री पर सभी अंपायर ऐसे ही डांस करते। एक यूजर ने लिखा कि अंपायर तो बहुत से देखे लेकिन ऐसा अंपायर पहली बार देखने को मिला है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *