VIDEO: गुजरात के सीएम विजय रुपाणी के इंटरव्यू के बीच में पहुंच गए हार्दिक पटेल, हुआ कुछ ऐसा

गुजरात विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सभी राजनीतिक दलों ने कमर कस ली है। कोई भी दल या नेता इस चुनाव के लिए कोई कमी नहीं छोड़ना चाहता। गुजरात चुनाव में हाथ आजमा रहा कोई भी राजनेता अपने विरोधी पर हमला करने या उसकी चुटकी लेने का मौका नहीं छोड़ रहा। ऐसा ही एक मामला मंगलवार को देखने को मिला। दरअसल गुजरात के अहमदाबाद में हिंदी समाचार चैनल जी न्यूज़ ने एक कार्यक्रम रखा था। इस कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी के साथ ही पाटीदार आंदोलन के युवा नेता हार्दिक पटेल को भी निमंत्रण भेजा गया था। शो में दोनों सदस्य पहुंचे भी। अभी जी न्यूज़ के संपादक सुधीर चौधरी मुख्यमंत्री विजय रुपाणी का इंटरव्यू ले ही रहे थे कि वहां हार्दिक पटेल भी पहुंच गए।

सुधीर चौधरी ने हार्दिक पटेल को देखते ही विजय रुपाणी से कहा कि राहुल जी के दोस्त हार्दिक पटेल भी आ गए हैं। सुधीर चोधरी ने हार्दिक से कहा कि अब सीएम साहब जाने वाले है..ये आखिरी सवाल होगा, क्या आप इनसे कुछ कहना चाहते हैं। हार्दिक ने इस सवाल पर मुख्समंत्री को बेस्ट ऑफ लक कहा। हार्दिक ने आगे कहा कि देखते हैं 18 दिसंबर को क्या होता है।

हार्दिक पटेल का जवाब सुन शो के एंकर ने उनसे कहा कि विजय रुपाणी जी तो ये कह रहे हैं कि वो इस चुनाव में 150 सीट जीतेंगे। इस पर आपका क्या रिएक्शन है। ये सवाल सुनते ही हार्दिक पटेल ने तपाक से सीएम की चुटकी ले ली। हार्दिक ने तुरंत हंसते हुए कह दिया कि बाकी तीस क्यों छोड़ दी..वो भी ले लेते। हार्दिक पटेल की ये हाजिरजवाबी सुन वहां मौजूद सभी लोग हंस पड़े।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *