VIDEO: जब पुलिसवाले ने बच्चों पर तान दी बंदूक

बंदूक दिखाकर छोटे-छोटे बच्चों को डराना वाले एक पुलिस अफसर का वीडियो सामने आया है। वीडियो में नज़र आ रहा है कि यह पुलिसवाला छोटे-छोटे बच्चों पर बंदूक तान कर लगातार उनपर चिल्ला रहा है। इतना ही नहीं बंदूक के दम पर यह ऑफिसर एक मासूम बच्चे को जमीन पर घसीट कर लेटा देता है और फिर उसे सरेंडर करने के लिए मजबूर कर देता है। इस दौरान वहां पर मौजूद एक औऱ पुलिसवाला इस अफसर की मदद कर रहा है। बतलाया जा रहा है कि यह वीडियो टेक्सास के शहर एल पासो का है।

मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस को इस इलाके में कुछ अपराधियों के घुस आने की खबर मिली थी। पुलिस इन अपराधियों से निपटने और उन्हें वहां से बाहर निकालने के लिए यहां पहुंची थी। लेकिन यहां आए पुलिस वाले ने नाबालिग बच्चों के एक ग्रुप पर पिस्तौल तान दी। बतलाया जा रहा है कि जब पुलिस वाले इलाके में पहुंचे तो यहां एक बच्चा उनका वीडियो बनाने लगा। पुलिस वालों को यह बात नागरवार गुजरी।

जिसके बाद पुलिस वालों ने यहां मौजूद बच्चों और नाबालिग बच्चियों को बंदूक दिखाकर डराना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं एक नाबालिग के साथ पुलिस ने अमानवीय व्यवहार भी किया जिसका वीडियो भी सामने आया है। इस दौरान वहां मौजूद एक बच्चे की मां ने पुलिस वालों को ऐसा करने से मना किया। जिसपर पुलिस अफसर ने महिला को धक्का दे दिया।

वीडियो में सुनाई दे रहा है कि वहां मौजूद बच्चे पुलिस वालों की इस ज्यादती के खिलाफ आवाज भी उठा रहे हैं, लेकिन पुलिस वाले इन बच्चों पर लगातार अत्याचार कर रहे हैं। फिलहाल इस मामले में बच्चों को बंदूक दिखाने वाले पुलिस वाले ऑफिसर के खिलाफ जांच शुरू कर दी गई है। जांच पूरी होने तक पुलिस ऑफिसर को डेस्क ड्यूटी पर बैठा दिया गया है। इस पूरे हंगामे के दौरान पुलिस ने एक युवक और एक नाबालिग शख्स को हिरासत में भी लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *