VIDEO: प्लेन में ही रिपोर्टर बन हार्दिक पंड्या लेने लगे साथी क्रिकेटर्स का इंटरव्यू

भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या प्लेन के सफर के बीच रिपोर्टर बन गए। उन्होंने उस दौरान कप्तान विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी समेत अन्य साथी क्रिकेटर्स का इंटरव्यू ले लिया। पंड्या की रिपोर्टिंग के वक्त उनके साथ युजवेंद्र चहल भी मौजूद थे।

आपको बता दें कि भारत और आयरलैंड के बीच दो टी-20 मुकाबले होने हैं, जिसकी शुरुआत बुधवार (27 जून) से यूनाइटेड किंगडम में होगी। भारतीय टीम इसके लिए वहां पहुंच चुकी है। पंड्या ने वहीं के सफर पर टीम के बाकी साथियों के साथ मस्ती की थी और प्लेन में माहौल को हल्का बनाया था।

इंटरव्यू की शुरुआत पंड्या ने कोहली से की। आगे उन्होंने सीमर उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, चाइनामैन कुलदीप यादव और मनीष पांडे से बातचीत की। पंड्या और युजवेंद्र की जोड़ी इसके बाद विकेटकीपर और बल्लेबाज दिनेश कार्तिक के पास पहुंची, जो कि लैपटॉप पर व्यस्त थे। उन्होंने वीडियो बनाने को लेकर सवाल किया था, जिसके बाद वे केएल राहुल के पास गए।

पांच मिनट 33 सेकेंड के इंटरव्यू का शीर्षक ‘द यूके डाइरीज’ दिया गया, जिसे भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने सोशल मीडिया पर साझा किया। पंड्या-चहल के पास पहुंचने पर रोहित शर्मा ने उनका मजाक बनाया। जानना चाहेंगे आगे और किससे-किससे उन दोनों ने बातचीत की,

कब होंगे मुकाबलेः आयरलैंड के खिलाफ भारत का पहला टी-20 मैच बुधवार (27 जून) को होगा, जबकि भारतीय टीम दूसरा मैच शुक्रवार (29 जून) को खेलेगी। आयरलैंड के बाद टीम की भिंड़त इंग्लैंड से होगी। तीन जुलाई से शुरू होने वाली इस सीरीज में सबसे पहले तीन टी-20 होंगे, फिर तीन वनडे खेले जाएंगे, जिसके बाद पांच टेस्ट मुकाबलों की सीरीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *