VIDEO: बीजेपी प्रवक्ता पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी, बोले- आतंकी जाकिर मूसा भाजपा की क्रिएशन

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी शुक्रवार (20 अप्रैल) को भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर जमकर कर बरसे। एक टेलीविजन न्यूज डिबेट पर उन्होंने बीजेपी प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी को घेरा। कहा कि कश्मीर में बीजेपी की सरकार पूरी तरह से विफल साबित हुई है। सेना कैंपों और जवानों पर रोज हमले हो रहे हैं। मगर सरकार को इसकी फिक्र नहीं है। एआईएमआईएम अध्यक्ष इसी के साथ बोले कि आतंकी जाकिर मूसा बीजेपी की क्रिएशन है।

हुआ यूं कि हिंदी चैनल आज तक पर ‘हल्ला बोल’ कार्यक्रम में चर्चा हो रही थी। बीजेपी की ओर से सुधांशु और एआईएमआईएम से ओवैसी को इसमें बुलाया गया था। शो की मॉडरेटर न्यूज एंकर अंजना ओम कश्यप थीं। चर्चा के बीच में एक पल ऐसा आया, जब ओवैसी अपना आपा खो बैठे।

एआईएमआईएम के मुखिया बोले, “सुधांशू जी, मैं आपको चुनौती देता हूं कि आपकी हुकूमत कश्मीर में नाकाम है। जाकिर मूसा आपकी क्रिएशन है। क्यों नहीं पकड़ते उसे आप? कश्मीर में आप हुकूमत कर रहे हैं। कितने कश्मीर पंडितों को लेकर गए आप?”

ओवैसी यही नहीं थमे। उन्होंने आगे कहा, “सेना के कैंपों पर हमला हो रहा है। रोज जवान मारे जा रहे हैं। आपको उसकी फिक्र नहीं है। अरे सरकार में आप हैं। अपनी नाकामी का चेहरा छिपाने के लिए इल्जामात न लगाएं। कभी अपने गिरेबान में भी झांक कर देखिए कि किस तरह से आप शासन कर रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *