VIDEO: भाजपा नेता पर आरोप- मामूली से विवाद पर बुजुर्ग व्यापारी को जमकर पीटा

योगी आदित्यनाथ के राज में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के एक नेता की दबंगई से जुड़ा मामला सामने आया है। आरोप है कि मामूली विवाद पर बीजेपी नेता ने बुजुर्ग व्यापारी और उसके बेटे को जमकर पीटा। मामला इतना बढ़ गया कि वहां लाठी-डंडे तक चल गए। हमले में बुजुर्ग को चोटें आईं, जिन्हें पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया। पीड़ित पक्ष पुलिस के पास पहुंचा, तो समझौते का दबाव बनाया गया। हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है।

यह घटना अलीगढ़ जिले की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रविवार (26 अगस्त) को सुबह 11 बजे के आस-पास बीजेपी नेता और महानगर अध्यक्ष संजय गोयल की एक बुजुर्ग व्यारापारी से बहस हो गई थी। हुआ यूं कि व्यापारी का बेटा गोदाम गया हुआ था, जहां गाड़ी खड़ी करने को लेकर उसका बीजेपी नेता के ड्राइवर से विवाद हुआ।

ड्राइवर ने इस बारे में फौरन बीजेपी नेता को सूचित किया, जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे। गोयल पर आरोप लगा है कि वहां उन्होंने व्यापारी के बेटे और उनके बुजुर्ग पिता की लाठी-डंडों से पिटाई कराई। वह जान बचाकर बाजू वाले घर में छिपा तो उसे वहां से निकाल कर भी पीटा गया।

पीड़ित पक्ष ने इस बाबत दावा किया कि वे लोग पुलिस थाने में शिकायत करने गए थे। मगर पुलिसकर्मियों ने उन्हीं लोगों (परिवार) पर समझौता करने का दवाब बनाया। पूछताछ पर पुलिस ने कहा है कि मामले की जांच की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

पार्किंग विवाद को लेकर पिटाई का यह पहला मामला नहीं है। राजस्थान से बीते महीने कुछ ऐसी ही खबर आई थी। आरोप था कि बीजेपी विधायक धन सिंह के बेटे राजा ने तब एक शख्स की पिटाई कर दी थी। कारण- उस शख्स ने राजा की गाड़ी को आगे नहीं जाने दिया था। शख्स ने उसकी गाड़ी ओवरटेक कर रास्ता बाधित कर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *