VIDEO: मशरूम विवाद पर भड़की ताइवानी महिला, बोली- मेरे देश को अपनी राजनीति से दूर रखो

राहुल गांधी के लाख मना करने के बावजूद गुजरात विधानसभा चुनावों के दूसरे चरण के अंतिम दिन के प्रचार के वक्त कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे ओबीसी नेता अल्पेश ठाकोर ने पीएम मोदी पर व्यक्तिगत हमला कर ही दिया। दरअसल मंगलवार को गुजरात में एक जनसभा को संबोधित करते हुए अल्पेश ठाकोर ने कहा कि, किसी ने मुझे ये बोला कि जो मोदी साहब खाते हैं वो आप नहीं खा सकते। मोदी जी ताइवान से मंगा कर मशरूम खाते हैं। ताइवान से जो मशरूम आता है उसके एक पीस की कीमत 80 हजार रुपए है और मोदी साहब हर रोज के 5 मशरूम खाते हैं। अल्पेश ठाकोर ने ये भी कहा कि नरेंद्र मोदी पीएम बनने से पहले जब गुजरात के सीएम थे तभी से वह ऐसा कर रहे हैं। इसी मशरूम के इस्तेमाल से मोदी जी गोरे हो गए नहीं तो वो पहले मेरे जैसे ही काले थे।

अल्पेश के इस बयान पर ताइवान की एक महिला ने पलटवार किया है। सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया 27 सेकंड का वह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बीजेपी के प्रवक्ता तेजिंदर सिंह बग्गा ने भी वह वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर रखा है।

वीडियो में ताइवान की महिला कहती हैं, “मैं मेसी जो हूं। मैं ताइवान से हूं, मैंने आज भारत से एक खबर देखी। एक भारतीय नेता ने कहा है कि ताइवान में ऐसा मशरूम है जिसकी कीमत 1200 डॉलर है और अगर आप वो मशरूम खाते हैं तो आप गोरे हो जाते हैं। मैंने अपने देश में ऐसी कोई बात नहीं सुनी है। ये नामुमकिन है। इसलिए मेरे देश को अपनी राजनीति में शामिल न करें।”

 

स्पष्ट है कि इस बयान पर अल्पेश ठाकोर बुरी तरह घिर चुके हैं और अब जनता के बीच अपनी सफाई में कुछ भी कह पाने का मौका उनके पास बचा नहीं है क्योंकि 14 दिसंबर को होने वाली वोटिंग के मद्देनजर दूसरे चरण का चुनाव प्रचार मंगलवार शाम 5 बजे के बाद बंद हो चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *