तेलुगू फिल्‍मों के कॉमेडियन एक्‍टर विजय साई ने किया सुसाइड, बेडरूम में लटकती मिली लाश

एक चौंका देने वाले घटनाक्रम में, तेलुगू फिल्‍मों के अभिनेता विजय साई ने हैदराबाद स्थित अपने घर में आत्‍महत्‍या कर ली। 38 साल के अभिनेता की लाश उनके युसूफुगुडा स्थित अपार्टमेंट के बेडरूम में लटकती हुई मिली। शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार, विजय निजी और वित्‍तीय परेशानियों के चलते बेहद तनाव में थे। विजय पिछले दो साल से ही अपनी पत्‍नी से अलग रह रहे थे, इसके अलावा उन्‍हें कोई ढंग की फिल्‍म भी नहीं मिल रही थी। पुलिस अब इस बात की जांच कर रही है कि कॉमेडियन ने ऐसा कदम क्‍यों उठाया। स्‍थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कॅरियर का तेजी से गिरता ग्राफ ही विजय को आत्‍महत्‍या के लिए मजबूर करने की वजह बना।

जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने कहा, ”हम सभी पहलुओं पर जांच कर रहे हैं। उनके (विजय) खिलाफ 498ए धारा में केस पहले से दर्ज है। इसलिए हम इस समय आत्‍महत्‍या की स्‍पष्‍ट वजह नहीं बता सकते।”

विजय साई ने तेलुगू फिल्‍म इंडस्‍ट्री में 2001 में एंट्री की थी। विजय ने बोम्‍मारिल्‍लू, अम्‍मायिलू अब्‍बायिलू जैसी कई हिट फिल्‍मों में काम किया है। विजय के निधन की खबर सुनकर इंडस्‍ट्री स्‍तब्‍ध है। कई सेलिब्रिटीज ने विजय के परिवार से बात करने की कोशिश की है।

इस संबंध में विस्‍तृत रिपोर्ट की प्रतीक्षा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *