विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का ग्रैंड रिसेप्शन, पीएम नरेंद्र मोदी भी पहुंचे: देखें Video

Virat Kohli, Anushka Sharma Wedding Reception: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी इस साल की सबसे चर्चित शादियों में से एक है। दोनों की रिसेप्शन पार्टी दिल्ली के ताज डिप्लोमेटिक इंक्लेव में हो रही है। विराट और अनुष्का स्टेज पर पहुंच चुके हैं। विराट ने काले रंग की शेरवानी पहन रखी है वहीं अनुष्का ऑरेंज कलर की साड़ी में हैं। इस नए नवेले कपल के कपड़े मशहूर फैशन डिजायनर जतिन कोचर ने डिजाइन किया है।  मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है। आपको बता दें कि होटल के आसपास कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए गए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी विरुष्का के रिसेप्शन में पहुंचे। प्रधानमंत्री वहां 10 मिनत तक रुके। उन्‌होंने विरुष्का को उनके नए जीवन की शुभकामनाएं दीं। पीएम ने विराट और अनुष्का को गुलाब का फूल भेंट किया। बुधवार को विराट और अनुष्का दोनों प्रधानमंत्री के पास जाकर उन्हें अपने रिसेप्शन पार्टी में आने का न्योता दिया था।

ट्विटर पर छबि देखें

ANI

@ANI

Prime Minister Narendra Modi at wedding reception of Virat Kohli & Anushka Sharma in Delhi

 

ANI

@ANI

#WATCH: Virat Kohli & Anushka Sharma pose for photos at their wedding reception underway in Delhi.

आपको बता दें कि निजामुद्दीन के बत्रा टेंट हाउस ने रिसेप्शन का टेंट सजाया है। रिसेप्शन टेंट में बेबी पिंक, क्रीम और ऑरेंज कलर का खास इस्तेमाल हुआ है। पूरे आयोजन में टेंट में नया सिल्क कपड़ा इस्तेमाल किया गया है। जिस सोफे पर नया जोड़ा बैठेगा, वो भी नया और तकरीबन 5 लाख की कीमत का है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *