VIVO Pro Kabaddi 2017, बंगाल वॉरियर्स vs जयपुर पिंक पैंथर्स: BEN ने 32-31 से मारी बाजी

मनिंदर सिंह के बेहतरीन प्रदर्शन के दम पर बंगाल वॉरियर्स ने रविवार को प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सीजन-5 में जयपुर पिंक पैंथर्स को रोमांचक मुकाबले में एक अंक से हरा दिया। बंगाल ने जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में जयपुर को इंटर जोनल मुकाबले में 32-31 से मात दी। बंगाल के लिए मनिंदर ने 16 अंक लिए। जयपुर के लिए पवन कुमार ने 13 अंक लिए।

इस सीजन की दो मजबूत टीमों के बीच मुकाबला शुरू से ही रोमांचक रहा। हालांकि पहले हाफ के शुरुआती मिनटों में जयपुर ने बंगाल पर 6-5 की बढ़त ले ली थी। बंगाल ने 16वें मिनट में स्कोर 9-9 से बराबर कर लिया। लेकिन जयपुर ने एक अंक के अंतर के साथ पहले हाफ का अंत किया। जयपुर ने दूसरे हाफ में 12-11 के स्कोर के साथ कदम रखा।

दूसरे हाफ में आते ही जयपुर ने शानदार प्रदर्शन किया और शुरू के दो मिनट में अपने खाते में छह अंक डालते हुए 18-13 से आगे हो गई। लेकिन बंगाल ने वापसी की कोशिशों को जारी रखा और लगातार अंक जुटाए। 32वें मिनट में उसने स्कोर 22-22 से बराबर कर लिया।

मैच खत्म होन में चार मिनट का समय बाकी था और जयपुर ने 29-25 की बढ़त ले ली थी, लेकिन अगले मिनट बंगाल के डिफेंस ने पवन कुमार को बाहर भेज तीन अंक जुटाते हुए जयुपर को ऑल आउट करते हुए स्कोर 29-30 कर लिया और फिर 30-30 से बराबरी कर ली।

आखिरी मिनट में तुषार पाटिल को बाहर भेज बंगाल एक अंक से आगे हो गई थी। मैच की आखिरी रेड में मनिंदर ने अपना कमाल दिखाया और बंगाल को एक अंक के अंतर से विजयी बना दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *