गुजरात में उसे वोट दें जो भाजपा को हराए : केजरीवाल

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात के लोगों का आह्वान किया है कि वे उस पार्टी को वोट दें जो भाजपा को हराए। भाजपा पर तीखा हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ पार्टी सांप्रदायिकता की राजनीति कर पाकिस्तान का हित साध रही है।
रामलीला मैदान में रविवार को आप के पांचवें स्थापना दिवस समारोह में देशभर से जुटे कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि देश बेहद नाजुक दौर से गुजर रहा है। हिंदू-मुसलिम को आपस में लड़ाकर देश को बांटने की कोशिश की जा रही है। भारत को बांटना ही पाकिस्तान का सबसे बड़ा मकसद और सपना है।  उन्होंने भाजपा पर परोक्ष हमला बोलते हुए कहा, जो लोग देश को हिंदू-मुसलमान के नाम पर बांट रहे हैं, वे पाकिस्तान की खुफिया एजंसी आइएसआइ के एजंट हैं, वे राष्ट्रभक्त का चोला पहने देशद्रोही हैं। केजरीवाल ने कहा कि देश को तोड़ने का जो काम आइएसआइ 70 साल में नहीं कर पाई, वह काम भाजपा ने तीन साल में कर

भ्रष्टाचार के मामले पर भी केजरीवाल ने भाजपा को आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरह ही केंद्र की भाजपा सरकार ने भी तीन साल में घोटालों की झड़ी लगा दी है। उन्होंने गुजरात विधानसभा चुनाव का हवाला देते हुए कहा कि अब समय आ गया है कि भाजपा की सरकारों को कांग्रेस की तरह ही उखाड़ फेंका जाए। केजरीवाल ने रामलीला मैदान से ही गुजरात के मतदाताओं से भाजपा को हराने वाले उम्मीदवार को वोट देने की अपील की चाहे वह आप का उम्मीदवार हो या किसी अन्य दल का।  पार्टी के बागी नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल के इस आह्वान को कांग्रेस का समर्थन करार देते हुए कहा कि अब साबित हो गया है कि केजरीवाल और कांग्रेस आपस में मिले हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *