Viral Video: मौलवी का अश्लील डांस हुआ वायरल, लोगो बोले- इसको अपने बच्चों के पास ना आने दें

सोशल मीडिया में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक मौलवी अपने कुर्ते के अंदर कपड़ा ठूस कर अश्लील डांस करते नजर आ रहा है। वीडियो पाकिस्तान का बताया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद डांस कर रहे मौलवी की सोशल मीडिया में काफी फजीहत हुई। इस तरह से अपनी फजीहत होता देख आरोपी मौलवी सामने आया है। इस मौलवी को अपने किये पर पछतावा है। मौलवी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में पोस्ट किया है जिसमें वह कहता दिखाई दे रहा है कि उससे बहुत बड़ी गलती हो गई। मौलवी के अश्लील डांस वीडियो के बाद उसकी माफी मांगने का वीडियो भी वायरल हो रहा है। लोग मौलवी के माफीनामे वाले वीडियो पर कमेंट करते हुए लिख रहे हैं कि आपका डांस देख कर बहुत मजा आया, दिल छोटा ना कीजिए।

आपको बता दें कि जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें मौलवी सफेद कुर्ते पायजामे में किसी कमरे के अंदर डांस कर रहा है। डांस करने का तरीका बेहद अश्लील है। लोग वीडियो देख कर लिख रहे हैं कि इसने कुर्ते के अंदर ब्रा पहन रखी है। लोग इस वीडियो पर मौलवी का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं।

 

इस वीडियो पर कमेंट करते हुए ये भी लिखा जा रहा है कि इस मौलवी से अपने बच्चोँ को दूर ही रखें। वहीं बहुत से यूजर्स ये भी लिख रहे हैं कि इसको अपने डांस पर शर्मिंदा होने की जगह अपनी तानाशाही पर शर्मिंदा होना चाहिए जिसमें अगर कोई और ऐसे डांस करता है तो ये लोग उसकी हत्या कर देते हैं। फिलहाल इस मौलवी के वीडियो पर हर तरह के कमेंट्स आ रहे हैं। लोग डांस देख कर मजे भी ले रहे हैं औऱ मौलवी को खरी-खोटी भी सुना रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *