Video: देखें कैसे फैशन शो में रैंप पर ही पुशअप्स करने लगीं मंदिरा बेदी, वीडियो हुआ वायरल

टीवी जगत की फिटनेस फ्रींक कही जाने वाली अभिनेत्री मंदिरा बेदी का इनदिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है। वीडियो में मंदिरा बेदी फैशन रैंपवॉक में पुशअप्स करते हुए नजर आ रही हैं। 46 साल की मंदिरा बेदी यह वीडियो ट्रंफ फैशन शो का है। मंदिरा इस वीडियो के कारण काफी चर्चा में हैं। वीडियो को देखकर लोग मंदिरा की तारीफ भी कर रहे हैं।

रैंपवॉक पर मंदिरा बेदी को पुश-अप्स करता देख वहां मौजूद दर्शक तालियां और सीटी बजाकर उनका स्वागत करते हैं। मंदिरा ने रैंपवॉक पर पुशअप्स करते हुए एक तस्वीर को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। मंदिरा ने फोटो में कैप्शन लिखा, ”खेलों से मुझे प्यार है और मेरी लाइफ में फिटनेस सबसे जरुरी है। कई बार सपोर्ट करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। लेकिन मुझे लगता है कि मुझे वह मिल गया है। ट्रंफ फैशन शो 2018 में रैंपवॉक करना कमाल का अनुभव था उससे अच्छा वहां पर पुश-अप्स करना रहा।”

 

मंदिरा बेदी को कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं, हालांकि पहचान उन्हें साल 1994 में ऑनएयर हुए शो ‘शांति’ से मिली थी। इस शो के बाद मंदिरा घर-घर लोकप्रिय हो गई थीं। टीवी सीरियल्स के अलावा मंदिरा बेदी फिल्म ‘दिलवाले दुल्हिनया ले जाएंगे’ में भी नजर आ चुकी हैं। मंदिरा ने साल 1999 में राजकौशल के साथ सात फेरे लिए थे। मंदिरा और राजकौशल का एक बेटा भी है। मंदिरा सोशल मीडिया में भी काफी एक्टिव रहती हैं और फिटनेस के कारण फैन्स के दिलों में भी राज करती हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *