फिल्मों में विलेन को मौत के घाट उतारने वाले सलमान खान रियल लाइफ में खुद करना चाहते थे सुसाइड

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की पिछले कुछ फिल्में देखें तो इंडस्ट्री में उनकी इमेज अब एक एक्शन हीरो के तौर पर की जाने लगी है। ऐसा नहीं है कि सलमान ने पहले कोई एक्शन फिल्म नहीं की हैं। लेकिन फिल्म वॉन्टेड के बाद उन्होंने लगातार एक्शन फिल्मों में काम किया। जिसमें एक था टाइगर, दबंग, किक, दंबग-2 जैसी सुपरहिट फिल्मों का नाम शामिल है। सलमान खान को बड़े पर्दे पर आते ही फैंस का उत्साह देखते ही बनता है। लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्मों में विलेन को बुरी तरह धोने वाले सलमान रियल जिंदगी में सुसाइड करना चाहते थे। दरअसल, सलमान का नाम इंडस्ट्री के इतनी एक्ट्रेसेस के साथ जोड़ा गया , लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता लंबे समय तक बरकरार नहीं रहा। सलमान रियल लाइफ में कितने मजबूत इंसान है, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इतने ब्रेकअप होने के बाद भी वो आज तक टूटे नहीं हैं। हालांकि सलमान के जीवन में एक दौर ऐसा भी आया था जब वह सुसाइड करना चाहते थे।

ये बात उस समय की है जब सलमान को एक गंभीर बिमारी हो गई थी। सलमान उस समय ट्राईजेमिनल न्यूरॉल्जिया नामक बिमारी से पीड़ित थे। यह बीमारी एक तरह का डिसऑर्डर होता है। इसके लिए उन्हें अमेरिका में इलाज करवाने जाना पड़ता था। आज भी सलमान उस इलाज के लिए अमेरिका जाते रहते हैं। इस बीमारी के दौरान मरीज के शरीर के कई हिस्सों में बहुत दर्द होता है जो उसकी सहनशक्ति से बाहर होता है।

सलमान खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि जब उन्हें दर्द होता था तो उन्हें लगता था कि अब वह जिंदा नहीं बचेंगे। वो भगवान से दुआ करते थे कि इस दर्द से अच्छा तो आप मुझे मौत ही दे दो। सलमान इस दौरान अपनी लाइफ से हार मन चुके थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *