राहुल गांधी को स्पैनिश एक्ट्रेस से शादी करने की सलाह दे रहे यूजर्स, जानिए कौन हैं नतालिया और क्या है पहचान

Rahul Gandhi Pic With Spanish Actress Creates, Rahul Gandhi, Nathalia Ramos, America, Congress, Rahul Gandhi in America, Nathalia Ramos with rahul gandhiराहुल गांधी इन दिनों अमेरिका की यात्रा पर हैं। यहां पर अपने भाषणों के चलते तो राहुल पहले से ही चर्चाओं में हैं। राहुल गांधी सोशल मीडिया पर आए दिन ही अपनी एक के बाद एक फोटो शेयर कर रहे हैं। हाल ही वे एक महिला के साथ फोटो को लेकर सुर्खियों में है। दरअसल, इन दिनों राहुल गांधी की एक महिला के साथ फोटो वायरल हो रही है। ये फोटो उसी महिला ने अपने सोशल एकाउंट पर पोस्ट की है। जबसे ये फोटो राहुल गांधी के साथ उस महिला ने शेयर की है तबसे उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। राहुल के साथ खड़ी इस महिला का नाम नतालिया रामोस है। तस्वीरों के जरिए जानिए कौन है ये महिला और क्या है इसकी पहचान।

 

Rahul Gandhi Pic With Spanish Actress Creates, Rahul Gandhi, Nathalia Ramos, America, Congress, Rahul Gandhi in America, Nathalia Ramos with rahul gandhiराहुल गांधी के भाषणों के दौरान नतालिया वहां मौजूद थीं और वे उन्हें सुनकर अच्छा महसूस कर रही थीं।नतालिया ने राहुल के साथ फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा पिछली रात वाक्पटु और जानकार राहुल गांधी के साथ…उन्होंने आगे लिखा दुनिया के अलग-अलग हिस्सों से आए और अच्छी सोच वाले लोगों से मिलकर मुझे बेहद खुशी हुई।

नतालिया का पूरा नाम नतालिया नोरा रामोस कोहेन है, जो स्पैनिश-ऑस्ट्रेलियन अभिनेत्री हैंनतालिया का जन्म साल 1992 में स्पेन के मैड्रिड शहर में हुआ था।

 

Rahul Gandhi Pic With Spanish Actress Creates, Rahul Gandhi, Nathalia Ramos, America, Congress, Rahul Gandhi in America, Nathalia Ramos with rahul gandhiनतालिया की उम्र 25 साल है और वे बेहद खूबसूरत हैं।

स्पेनिश-ऑस्ट्रेलियाई एक्ट्रेस नतालिया तो लास्ट इयर ही अमेरिका की सिटिजनशिप मिली है।
नतालिया की उम्र 25 साल है और वे बेहद खूबसूरत हैं। राहुल की नतालिया के साथ फोटो आने के बाद जहां कई यूजर्स एक्ट्रेस को अगला पीएम बनने जैसे कमेंट कर रहे हैं तो कई यूजर्स ने राहुल गांधी को उम्र का हवाला देते हुए नतालिया से शादी कर लेने की सलाह भी दे रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *