अपने सोते पति की आहिस्ता-आहिस्ता चाकू से गर्दन रेत रही थी ये महिला तभी अचानक ये हुआ

बिहार के आरा से एक बेहद ही हैरानी वाला मामला सामने आया है। यहां सिकराहट थाना क्षेत्र के तहत आने वाले पनवारी गांव में महिला ने अपने सोते हुए पति की आहिस्ता-आहिस्ता चाकू से गर्दन रेत कर हत्या करने की कोशिश की गई है। दैनिक भास्कर के मुताबिक पीड़ित मोहम्मद सलाउद्दीन ने अपनी पत्नी पर हत्या करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। सलाउद्दीन का कहना है कि रविवार की सुबह जिस वक्त वह सो रहा था, उस वक्त उसकी पत्नी जुलेखा खातून चाकू से उसका गला रेतने की कोशिश कर रही थी, तभी अचानक से उसकी नींद खुल गई और वह अपनी जान बचा सका।

38 वर्षीय सलाउद्दीन की शिकायत के बाद पुलिस ने जुलेखा को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने उसके घर से एक चाकू भी बरामद किया है, हालांकि चाकू में खून नहीं लगा हुआ था। सलाउद्दीन को इस वक्त इलाज के लिए आरा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक पति-पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद की स्थिति बनी हुई थी। करीब बीस साल पहले जुलेखा और सलाउद्दीन की शादी हुई थी, दोनों का एक बेटा और एक बेटी भी है। दो साल पगले जुलेखा ने सलाउद्दान पर घरेलू हिंसा और प्रताड़ना करने का आरोप लगाते हुए केस किया था और ससुराल छोड़कर मायके चली गई थी। पुलिस ने सलाउद्दीन को सितंबर 2017 में गिरफ्तार भी किया था। वह करीब 1 महीने तक जेल में रहा था। जेल से रिहा होने के बाद अदालत के आदेश पर वह जुलेखा को ससुराल वापस लाया था।

वहीं पीड़ित सलाउद्दीन का कहना है कि जुलेखा उसके ऊपर बंटवारा करने का दबाव बना रही थी। उसने बताया कि जुलेखा चाहती थी कि सलाउद्दीन अपने भाई के साथ बंटवारा कर ले और अपने हिस्से की सारी संपत्ति उसके नाम कर दे। उसने ऐसा करने से मना कर दिया। सलाउद्दीन ने आगे बताया कि बंटवारे के मुद्दे पर शनिवार की रात दोनों की लड़ाई भी हुई थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *