Video: वायरल हुई हैवानियत: महिला को पेड़ से लटका बेल्ट से पीटता रहा पति, चिल्लाती महिला बचाने की गुहार लगाती परंतु देखती रही भीड़

दिल्ली से मात्र 60 किलोमीटर दूर बुलंदशहर में एक महिला को उसके पति ने बेल्ट से पीटा। महिला चीखती चिल्लाती रही, बचने की कोशिश करती रही, लेकिन पति ने उसके दोनों हाथों को पेड़ से बांध रखा था। महिला के पास खुद को बचाने का कोई चारा नहीं था। हर चोट के साथ महिला चिल्लाती, बचाने की गुहार लगाती, लेकिन उसकी कोई सुनने वाला नहीं था। बुलंदशहर के स्याना इलाके में जिस वक्त ये वाकया हो रहा था लगभग 50 से 60 लोग, जिसमें ज्यादातर मर्द थे, इस वाकये तो देख रहे थे, लेकिन किसी ने इस घटना को रोकने की कोशिश नहीं की थी।

यहां कुछ लोग मुस्कुरा रहे थे, तो कुछ वीडियो बना रहे थे, जबकि कुछ पंचायत के आदेश की तामील को बड़े इत्मीनान होकर देख रहे थे। दरअसल गांव के एक पंचायत ने महिला को पीटने का आदेश दिया था। महिला के पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी और से संबंध है। गांव की पंचायत ने उस पर आरोप लगाये और उस पर पीटने का फैसला सुना दिया। लोगों द्वारा बनाया गया ये वीडियो वीभत्स है।

A woman, in UP's Bulandshahr, tied to a tree and assaulted with a belt by her husband after she was accused of infidelity and 'sentenced' to the torture by a local panchayat. She was also molested after the ISIS inspired public torture.यूपी के बुलंदशहर जिले के स्याना इलाके में एक महिला को इस तरह पेड़ से लटकाकर पीटा गया। भीड़ तमाशबीन बनी रही और महिला चींखती-चिल्लाती रही। कोई उसे बचाने आगे नहीं आया। महिला की खता सिर्फ इतनी थी कि वह गांव से चली गयी थी। उसके बाद जब वह मिली तो परिजनों ने उसका ये हाल किया।

Posted by Piyush Rai on Thursday, March 22, 2018

ये वीडियो एक सप्ताह से सोशल मीडिया पर जबर्दस्त सर्कुलेट हो रहा था। स्थानीय लोगों का यह भी कहा जा रहा है कि जिस चीज से महिला को पीटा जा रहा था वो बेल्ट ना होकर साइकिल का ट्यूब है। पिटाई खत्म होते-होते महिला बेहोश हो गई और बंधे हुए हाथों के बल पेड़ से लटक गई। जब ये वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस ने महिला से बात कर एक केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने केस में महिला के पति, ग्राम प्रधान और उसके बेटे को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा 20 से 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस अब इस घटना की जांच कर रही है। स्थानीय मीडिया में चर्चा यह भी है कि महिला बिना बताए घर से चली गई थी। इस बात को लेकर उसका पति और उसके घरवाले बेहद खफा थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *