Video: बीच सड़क लोगों ने लड़की को बुरी तरह पीटा, वो रहम को चिल्लती रही और भीड़ पीटती रही

सोशल मीडिया में एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देख कोई भी परेशान हो सकता है। ये वीडियो पूर्वोत्तर राज्य असम के गोलपारा जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक लड़की को कुछ लोगों की भीड़ बुरी तरह से पीट रही है। काले रंग के कुर्ते और नीले रंग की जींस पहना लड़की मोबइल से किसी से बात कर रही है और ये लोग उस पर लात घूसे बरसा रहे हैं। लड़कों की पिटाई से लड़की चीख रही है औऱ रोते हुए उनसे ऐसा ना करने के लिए रहम की भीख भी मांग रही है है लेकिन ये लड़के रुकने का नाम नहीं ले रहे। वीडियो वायरल हुआ तो ये मामला स्थानीय पुलिस तक भी पहुंचा। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए वीडियो में नजर आ रहे कुछ लड़कों को गिरफ्तार किया है और बाकी के आरोपियों की तलाश हो रही है।

वीडियो के बारे में असम की स्थानीय मीडिया के हवाले से बताया जा रहा है कि सोमवार 9 अप्रैल को 22 वर्षीय एक युवती अपने पुरुष मित्र के साथ गोलपारा जिले के मेडिकल सेंटर पर गई थी। वहां पर इन दोनों को कुछ लोगों की भीड़ ने घेर लिया। इन लोगों का कहना था कि लड़की की शादी किसी लड़के के साथ तय हो चुकी है। भीड़ ने लड़की को रोक उससे पूछा कि जब तुम्हारी शादी तय हो चुकी है तो तुम किसी पराए लड़के के साथ क्यों घूम रही हो। इसके बाद भीड़ अचानक उग्र हो गई और लड़की को पीटने लगी। भीड़ में से कुछ लड़कों ने लड़की के पेट में लात मारी तो कुछ उसके चेहरे पर वार करने लगे। कुछ उसके बाल पकड़कर बुरी तरह से खींचे। वहीं भीड़ में खड़े किसी शख्स ने अपने मोबाइल फोन से पूरा वाकया रिकॉर्ड कर इंटरनेट पर वायरल कर दिया।

वीडियो वायरल होते हुए जिले की पुलिस के पास भी पहुंचा। पुलिस ने स्वसंज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर लिया। शिकायत दर्ज होने के बाद पुलिस ने फुर्ती दिखाते हुए इस मामले में सोमवार को 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पीटीआई से बात करते हुए जिले के एसपी अमिताव सिन्हा ने बताया कि ये केस मोरल पुलिसिंग का है। पीड़ित लड़की और हमलावर भीड़ दोनों गारो समुदाय के हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *