गुरुग्राम मे फिर शर्मिंदा हुई हमारी अतिथि देवोभव की संस्कृति, एक विदेशी महिला मनचलों का शिकार हुई.

मीडीया से प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार हमारे देश में जहाँ अतिथि देवोभव की संस्कृति अपनाई जाती है, एक बार फिर हमारी संस्कृति शर्मिंदा हो गई. एक बार फिर विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस बार गुरुग्राम में विदेशी महिला मनचलों का शिकार हुई. हालांकि पुलिस ने भी तत्परता दिखाते हुए चंद घंटों के अंदर सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया.

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम में मानेसर की पहाड़ियों के पास चार बदमाशों ने विदेशी महिला के साथ न सिर्फ छेड़छाड़ की, बल्कि छेड़छाड़ की वीडियो भी बना डाला. इतना ही नहीं बदमाशों ने महिला के दोस्त के साथ मारपीट भी की.

किसी तरह बदमाशों से बचकर भागी विदेशी महिला अपने दोस्त के साथ मानेसर थाने पहुंची और छेड़छाड़ की शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने शिकायत मिलने के बाद 10 फरवरी की रात को ही चारों बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी और अगली सुबह तक चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस ने चारों आरोपियों की पहचान संदीप, विनोद, जितेंद्र और राकेश के रूप में की है. पुलिस ने बताया कि चारों आरोपी गुरुग्राम के ही रहने वाले हैं. पुलिस जल्द ही चारों को कोर्ट के सामने पेश करेगी.

जानकारी के मुताबिक, पीड़िता साउथ कोरिया की रहने वाली है और घटना वाले दिन अपने दोस्त के साथ जयपुर घूमकर दिल्ली लौट रही थी. दिल्ली-जयपुर हाईवे पर मानेसर की पहाड़ियों की खूबसूरती देखकर वे रुक गए और फोटोग्राफी करने लगे.

उसी दौरान 4 बदमाश उनके पास पहुंचे और विदेशी महिला के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. विरोध करने पर बदमाशों ने विदेशी महिला के दोस्त के साथ मारपीट भी की. इस दौरान चारों आरोपियों ने महिला के साथ छेड़छाड़ का वीडियो भी बनाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *